आ‍शीष शर्मा को सिया के राम से ट्रांसजेंडर बनने का ख्‍याल क्‍यों आया?

739

सिया के राम से घर घर में श्रीराम के किरदार से पहचाने जाने वाले अभिनेता आशीष शर्मा अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म खेजडी में ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। यह किरदार भगवान श्रीराम के किरदार से बिलकुल अलग हटकर है।

पिछले साल से विदेशी फिल्‍मोत्‍सवों में धूम मचा रही फिल्‍म खेजड़ी का इंटरनेशनल प्रीमियर थाइलैंड में 18 जुलाई 2019 को होने जा रहा है। थाईलैंड में इस फिल्‍म को 19 जुलाई 2019 को रिलीज किया जा रहा है।

फिल्‍म खेजड़ी के बारे में बात करते हुए आशीष शर्मा ने इंग्लिश मैगजीन स्‍टारडस्‍ट से कहा, ‘खेजड़ी को बनाने की प्रक्रिया पेचीदा थी, लेकिन, मजा बहुत आया।’

सिया के राम अभिनेता आशीष शर्मा के अनुसार इस किरदार के लिए उनको उनकी पत्‍नी ने प्रेरित किया। दरअसल, आशीष शर्मा के पिता ने उनको एक कहानी साझा दी, जो किरण सिंह की लिखी थी। इस कहानी को पढ़ने के बाद आशीष शर्मा सन्‍न हुए। लेकिन, जब कुछ दिनों बाद उनकी पत्‍नी अर्चना के हाथ यह कहानी लगी तो उन्‍होंने आशीष शर्मा को यह रोल करने के लिए प्रेरित किया।

आशीष शर्मा ने अपनी पत्‍नी की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा, ‘कहानी पढ़ने के बाद अर्चना की पहली प्रतिक्रिया थी कि इस पर हम एक फीचर फिल्‍म बनाएंगे और मुख्‍य भूमिका तुम अदा करोगे।’

दिलचस्‍प बात तो यह है कि जब इस बात की भनक आशीष शर्मा के दोस्‍तों को लगी तो उन्‍होंने अर्चना से कहा कि यदि आशीष शर्मा इस किरदार को निभाते हैं, तो उनका कैरियर बर्बाद हो जाएगा।

Ashish Sharma, Khejdi Movie, Khejdi Trailer, Siya Ke Ram, Ashish Sharma Movie,