एकता कपूर की ढाई साल लंबी तलाश पर इस खूबसूरत चेहरे ने लगाया विराम

0
737

ऐसे ही तो एकता कपूर मनोरंजन जगत की रानी नहीं कही जाती, उनमें कुछ तो बात है, जो सालों से उनको क्‍वीन बनाए हुए है। वो बात, यह है कि एकता कपूर कुछ मामलों में समझौता करना पसंद नहीं करती हैं। एकता कपूर को ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ नामक वेबसीरीज का निर्माण करना था।

इसके लिए एकता कपूर ने ढाई साल तक इंतजार किया क्‍योंकि एक कपूर को कथि‍त तौर पर वो चेहरा नहीं मिल रहा था, जिसकी उसको इस वेब सीरीज के लिए तलाश थी। खैर, अब तलाश खत्‍म हो चुकी है क्‍योंकि एकता कपूर को ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ के लिए उनका पसंदीदा चेहरा मिल गया है। इस खुशी को एकता कपूर मन में दबाकर रख न सकी और उसको चेहरे को लॉन्‍च करने से पहले जगजाहिर कर दिया।

एकता कपूर की ढाई साल लंबी तलाश को मॉडल नगमा रिजवान पर जाकर विराम मिला, जो वेब सीरीज में लीड भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा इस प्रेम कहानी आधारित वेब सीरीज ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ में लीड रोल के लिए अभिनेता करण कुंद्रा को पहले से ही साइन किया जा चुका है।
एकता कपूर के प्रोडक्‍शन हाउस अल्‍ट बालाजी ने एक वीडियो शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में नगमा रिजवान की खूबसूरत अदाओं को कैद किया गया है, जो एकता कपूर के बेचैन को दिल को करार देंगी और दर्शकों के दिल की बेकरारी बढ़ाएंगी।

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘उस परफेक्ट फेस की तलाश में हमने देश भर में 2.5 सालों में 300+ ऑडिशन लिए। पेश है हमारी नई टैलेंट नगमा रिजवान, जो हमारी आने वाली वेब सीरीज ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ में करण कुंद्रा से साथ नजर आएंगी।’

‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ वेब सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करेंगे। यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी। सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

Ekta Kapoor, It Happened in Calcutta, Naghma Rizwan, Karan Kundra,