कोविड 19 जांच रिपोर्ट से फैला रायता, करण टैकर को आधी रात में छोड़ना पड़ा होटल

4640

स्‍पेशल ऑप्‍स अभिनेता करण टैकर को दिल्‍ली में हुआ बेहद बुरा अनुभव। करण टैकर को आधी रात को होटल से किया बाहर। कोविड 19 की जांच रिपोर्ट से फैला रायता।

Actor Karan Tacker
Actor Karan Tacker

स्‍पेशल ऑप्‍स अभिनेता करण टैकर को कोविड 19 की गलत जांच रिपोर्ट के कारण दिल्‍ली में बेहद बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। 

मिली जानकारी के अनुसार करण टैकर हाल ही में एक प्रोडक्‍शन हाउस के बुलावे पर दिल्‍ली पहुंचे थे। करण टैकर ने मुम्‍बई से दिल्‍ली का सफर शुरू करने से पहले को‍विड 19 की जांच करवायी। लेकिन, करण टैकर को कोविड 19 की जांच रिपोर्ट दिल्‍ली पहुंचने पर देर शाम को मिली। 

इस जांच रिपोर्ट में करण टैकर को कोरोना संक्रमित बताया गया था। रिपोर्ट सामने आते ही होटल प्रशासन ने करण टैकर को होटल छोड़ने के लिए कहा। इतना ही नहीं, संंबंधित विभाग को सूचित किया गया। 

इसके बाद जो जांच प्रक्रिया शुरू हुई, उसको खत्‍म होने में लगभग छह घंटों का समय लगा। नतीजन, करीब सुबह तीन बजे के आस पास अभिनेत करण टैकर को आइसोलेशन एरिया में प्रवेश मिला।

हैरानी की बात तो यह है कि करण टैकर के दिल्‍ली में दो बार कोरोना जांच सैंपल लिए गए और दोनों बार जांच में अभिनेता करण टैकर को कोरोना संक्रमण मुक्‍त पाया गया। फिलहाल, करण टैकर मुम्‍बई लौट आए हैं।

करण टैकर ने मुम्‍बई मिरर से बात करते हुए कहा, ‘मेरी जांच पूर्ण रूप से नहीं हुई थी। मैं उसको गले से भी स्‍वैब लेने को कह रहा था। पर, उसने कहा कि जांच के लिए इतना काफी है।’

कोरोना संक्रमित होने की ख़बर सामने आने के बाद करण टैकर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था क्‍योंकि अभिनेता करण टैकर पर कोरोना संक्रमित होने की बात छुपाने का आरोप लग रहा था।