तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी को लेकर तेज हुए प्रयास

0
17585

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वालों के लिए खुशख़बर है कि धारावाहिक में दयाबेन का किरदार वापसी करने जा रहा है। लेकिन, दयाबेन के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री को लेकर निर्माता अभी भी अजीब सी उलझन में हैं।

Dayaben AKA Disha Vakani
Disha Vakani

हाल ही में एक समाचार पत्र को दिए बयान में निर्माता अस्ति मोदी ने कहा कि दयाबेन का किरदार वापसी के लिए तैयार है, पर, दिशा वकानी नहीं होंगी। समाचार प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया पर अस्त‍ि मोदी ने कहा, शायद वो वापसी कर सकती हैं।

गौरतलब ई टाइम्‍स के साथ बातचीत करते हुए अस्ति मोदी ने कहा था कि दयाबेन के किरदार को निभाने के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। इस लोकप्रिय किरदार के लिए अभिनेत्रियों के ऑडिशन लिए जा रहे हैं, और जल्‍द ही तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में दयाबेन की वापसी होगी।

गौरतलब है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली द‍िशा वकानी ने शादी के कुछ समय बाद सीरियल से किनारा कर लिया था। इस बात को लगभग पांच साल हो चुके हैं। दिशा वकानी की वापसी की ख़बरें तो खूब आई, लेकिन, दिशा वकानी दयाबेन बनकर जेठ लाल के जीवन में वापसी नहीं आई।

दिशा वकानी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। ऐसे में दिशा वकानी परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं। ऐसे में निर्माताओं ने नई दयाबेन खोजने का अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन, उस उम्‍मीद का दामन भी नहीं छोड़ा, जो कहती है कि दयाबेन के रूप में दिशा वकानी की वापसी हो सकती है।

देखते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शकों को पुरानी दयाबेन मिलती है, या दर्शकों को नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ना होगा।