साथ निभाना साथिया में होने जा रही है देबोलीना भट्टाचार्जी की वापसी

0
15528

अगर आप ‘साथ निभाना साथिया’ के प्रशंसक हैं या बहू गोपी देबोलीना भट्टाचार्जी की अदाकारी के कायल हैं, तो आपके लिए खुशख़बर है कि साथ निभाना साथिया से दस साल पहले बहू गोपी बनकर घर घर में लोकप्रिय होने वाली देबोलीना भट्टाचार्जी एक बार फिर से धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया 2’ में एंट्री मारने जा रही हैं।

Devoleena bhattacharjee
Devoleena bhattacharjee in Saath Nibhaana Saathiya 2

इस किरदार को दोबारा निभाने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी काफी उत्‍सुक दिख रही हैं। गोपी बहू के किरदार को जीवंत बना देने वाली अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी ने धारावाहिक में अपनी वापसी की खुशी को जगजाहिर करते हुए सोशल मीडिया पोस्‍ट में ‘साथ निभाना साथिया’ में जल्‍द आने की पुष्टि की है।

देवोलीना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘गोपी के रूप में 10 वर्ष। यह महज इत्तेफाक नहीं हो सकता कि 06-06-2012 को मैंने गोपी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और 06-06-2022 को फिर से गोपी के रूप में आपके पास वापस आ रही हूं। गोपी मेरे लिए आशीर्वाद के अलावा कुछ नहीं है। मेरे लिए किरदार के प्रति आभार व्यक्त करना आसान नहीं है। मैं चाहे कुछ भी करूं लेकिन साथिया और गोपी हमेशा मेरे दिल और आत्मा के करीब हैं और रहेंगे।’

अभिनेत्री देवोलीना आगे कहती हैं, ‘हालांकि मैं लंबे समय तक साथ निभाना साथिया 2 का हिस्सा नहीं बन सकी। लेकिन इस किरदार को एक सेकेंड के लिए भी दोबारा जीना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।’

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने धारावाहिक निर्माताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए लिखा कि यदि आप ने गोपी के रूप में मुझे न चुना होता तो शायद आज ऐसा होना संभव न होता। मेरे और गोपी के लिए प्‍यार दिखाने के लिए धन्‍यवाद।