तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया उर्फ दिशा वाकाणी बनीं मां, घर आई नन्ही परी!

0
898

मुम्बई। गुरूवार का सूर्य लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री दिशा वाकाणी और उनके प​ति मयूर पडिया के जीवन में एक खूबसूरत सुबह लेकर आया।

जी हां, आज सुबह की स्थानीय एक अस्पताल में दिशा वाकाणी उर्फ दयाबेन गढ़ा ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। हालांकि, डॉक्टर की ओर से संभवत प्रसूति ​तारीख़ 20 दिसंबर 2017 बतायी गई थी।

उधर, दिशा वाकाणी के मायका परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘दिशा वाकाणी और उनकी बच्ची दोनों स्वस्थ हैं। बच्ची का जन्म सामान्य प्रसूति से हुआ है।’ बता दें कि दिशा वाकाणी के मायका परिवार ने मुम्बई जाने की तैयारी कर ली है।

रंगमंच से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री दिशा वाकाणी ने 24 नवंबर 2015 में मयूर पडिया के साथ वैवाहिक जीवन की शुरू की थी, जो मुम्बई में चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। यह बच्ची दिशा और मयूर की पहली संतान है।

गौरतलब है कि दिशा वाकाणी के गर्भवती होने पर अफवाह उड़ी थी कि दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अलग हो जाएंगी और निर्माता उनकी जगह किसी दूसरे कलाकार को लेकर आएंगे। लेकिन, निर्माता की ओर से बिना किसे देरी इस ख़बर का खंडन किया गया और कहा कि दिशा वाकाणी धारावाहिक से अलग नहीं होंगी।

दिलचस्प बात तो यह है कि गर्भावस्था में भी जब दिशा वाकाणी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग करती थी, तो उनका ध्यान रखने के लिए उनकी सास सेट पर उनके साथ मौजूद रहती थी।

हालांकि, जैसे जैसे प्रसूति का समय नजदीक आता गया, वैसे वैसे दिशा वाकाणी की तबीयत के अनुकूल शूटिंग समय को कम किया गया। धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के भाई सुंदर लाल का किरदार करने वाला अभिनेता मयूर वाकाणी असल जीवन में दिशा वाकाणी का भाई है।