कुमकुम भाग्य अभिनेत्री तृप्ति शंखधर के पिता हिरासत में, अभिनेत्री ने लगाए कई आरोप

5565

कुमकुम भाग्‍य अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया।

कुमकुम भाग्‍य अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने सोशल मीडिया खाते पर कुछ वीडियो अपलोड किए हैं।

सोशल मीडिया खाते पर रिलीज किए वीडियोज में 19 वर्षीय तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर आरोप लगाए हैं कि उसके पिता उसकी जबरन शादी करवाना चाहते हैं और ऐसा न करने पर उसको जान से मारने की कोशिश की।

अभ‍िनेत्री तृप्‍त‍ि शंखधर के अनुसार उसके पिता उस पर 28 साल के किसी व्‍यक्ति के साथ शादी करने का दबाव बना रहे हैं। उसके और उसकी मां के साथ मारपीट करते हैं। एक बार तो जान लेने की कोशिश तक कर चुके हैं। इतना ही नहीं, तृप्‍ति शंखधर के पिता उससे वो रकम भी मांग रहे हैं, जो उन्‍होंने उसको मुम्‍बई में पैर जमाने के लिए खर्च की है।

View this post on Instagram

#uppolice #yogi #spcity #bareilly #delhi

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

इस वीडियोज में तृप्‍ति शंखधर ने यूपी पुलिस को मामले में हस्‍तक्षेप करने की अपील की थी। इस वीडियोज के वायरल होने के साथ ही हरकत में आई बरेली पुलिस ने तृप्‍ति शंखधर के पिता राम रतन शंखधर को गिरफ्तार कर लिया है।

जल्‍द ही तृप्‍ति‍ शंखधर की एक तेलुगू फिल्‍म ओए इडियट रिलीज होने जा रही है। इसको लेकर अभिनेत्री तृप्‍त‍ि शंखधर काफी खुश थी। पर, अचानक ही बाप बेटी का विवाद सुर्खियों में आ गया और, अभिनेत्री तृप्‍त‍ि शंखधर की खुशी धरी की धरी रह गई।