Buzz! मिल रहे हैं प्रीति, कपिल चुपके चुपके

0
218

मुम्‍बई। छोटे पर्दे पर द कपिल शर्मा शो में हर महिला सेलिब्रिटी के साथ जमकर फ्लर्ट करने वाले कपिल शर्मा असल जिन्‍दगी में प्रीति सिमोस के साथ इश्‍केदावत पका रहे हैं, यदि चर्चाओं पर विश्‍वास किया जाए।

सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस लंबे समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। दरअसल, प्रीति सिमोस द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव डायरेक्‍टर हैं।

Kapil sharma show
ऐसे में कपिल शर्मा और प्रीति की नजदीकियां आम बात हो सकती है। मगर, सूत्र कहते हैं कि जब कपिल शर्मा का क्‍लर्स के साथ विवाद हुआ तो प्रीति सिमोस ने कपिल शर्मा की साइड ली।

इतना ही नहीं, कपिल शर्मा और प्रीति की मुलाकात कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से पहले कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी। तब से लेकर अब तक प्रीति सिमोस और कपिल शर्मा एक दूसरे के साथ साथ हैं।

हालांकि, दोनों एक दूसरे को अच्‍छा दोस्‍त कहते हुए बिलकुल हिचकिचाहट नहीं मानते हैं। जब तक दोनों तरफ से मोहर नहीं लगती, तब तक ख़बर सिर्फ अफवाह है। हालांकि, गत मार्च में प्रीति सिमोस और कपिल शर्मा ने प्रेम संबंधों की बात को सिरे से खारिज कर चुके हैं।

मगर, कपिल शर्मा के दीवानों को तो उस दिन का इंतजार जा है, जब कपिल शर्मा गाएंगे, ख़बर छपाओ अख़बार में, एक लड़का लड़की दोनों पागल हो प्‍यार में।