तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले डॉक्टर हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद नहीं रहे

0
368

मुम्बई। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हंसराज हाथी की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का सोमवार को बाद दोपहर दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद पि​छले कुछ दिनों से स्वास्थ्य के मामले में बेहतर महसूस नहीं कर रहे थे। सोमवार को सुबह अभिनेता ने धारावाहिक निर्माता अस्ति कुमार मोदी को फोन करके शूटिंग पर न आने के बारे में सूचित किया।

तबीयत अधिक ख़राब होने के कारण अभिनेता कवि कुमार आजाद को स्थानीय वॉकहार्ड्ट अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां पर अभिनेता कवि कुमार आजाद ने अंतिम सांस ली। ख़बर की पुष्टि करते हुए निर्माता अस्ति कुमार मोदी ने सोशल मीडिया खाते पर लिखा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा परिवार के डॉक्टर हाथी नहीं रहे। हाथी मेरे साथी तुमने गलत कर दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। तुम्हारे अचानक चले जाने से धारावाहिक का हर सदस्य दुखी और उदास हो गया।’

गौरतलब है कि कवि कुमार आजाद ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साल 2009 में एंट्री मारी थी, जब निर्मल सोनी अलग हो गए थे। इसके बाद से डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निरंतर कवि कुमार आजाद ने निभाया।

इसके अलावा कवि कुमार आजाद आमिर खान की फिल्म मेला में काम कर चुके हैं। मुम्बई में कुसुम रॉल्स के नाम से फूड स्टोर भी हैं।