Wednesday, August 4, 2021
HomeTV/OTTकेआरके का दावा, बिग बॉस 10 का विजेता पहले से फिक्‍स है!

केआरके का दावा, बिग बॉस 10 का विजेता पहले से फिक्‍स है!

मुम्‍बई। बिग बॉस 10 के विजेता की घोषणा के दिन नजदीक हैं और प्रतियोगियों के लिए वोटिंग का दौर शुरू हो चुका है। ऐसे समय में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी केआरके ने बिग बॉस 10 के विजेता को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

जी हां, फिल्‍म देशद्रोही के अभिनेता कमाल राशिद खान ने हालिया एक ट्विट में दावा किया है, ‘तुम सभी लोग मूर्ख हो, जो बिग बॉस 10 के किसी भी प्रतियोगी को विजयी बनाने के लिए वोट कर रहे हो क्‍योंकि वायकॉम के अनुबंध के अधीन कलाकार बानी का विजेता बनना फिक्‍स है।’

केआरके यह दावा इस आधार पर कर रहे हैं कि वायकॉम कलाकार आशुतोष बिग बॉस 2 में आए और जीत गए, वायकॉम कलाकार प्रिंस बिग बॉस 9 में आए और जीत गए, अब वायकॉम कलाकार बानी बिग बॉस 10 में आई और जीत जाएगी।

गौरतलब है कि जब बिग बॉस 10 शुरू होने वाला था और प्रतियोगियों की सूची बाहर भी नहीं आई थी। उस समय केआरके ने सूत्रों के हवाले से बिग बॉस 10 के संभावित प्रतियोगियों की सूची सार्वजनिक कर दी थी, जो बिलकुल सही साबित हुई थी। ऐसे में केआरके का दावा काफी विश्‍वसनीय मालूम पड़ता नजर आ रहा है।

बिग बॉस 10 के अंतिम चार में मनु पंजाबी, बानी जज, मनवीर गुर्जर और लोपामुद्रा राउत हैं और वोटिंग जारी है।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments