‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में होगी नक्‍श की वापसी लेकिन..

0
292

मुंबई। लंबे समय से अक्षरा का बेटा नक्‍श स्‍क्रीन से गायब है। सुनने में आया है कि नायरा और कार्तिक की सगाई के मौके पर नक्‍श उपस्‍थित होगा।

यदि आप इतना सुनकर खुश हैं तो आपको एक और बता दें कि इस बार नक्‍श के रूप में रोहन मेहरा नहीं बल्‍कि ऋषि देव नजर आएंगे। दरअसल, एक एक करके धारावाहिक के किरदारों के एक्‍टर बदल रहे हैं। फिलहाल, रोहन मेहरा कलर्स के बेहद लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस 10’ के प्रतिभागी के रूप में नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि धारावाहिक में नक्श के किरदार को एक सफर पर जाते दिखाया गया था, जो जल्‍द ही वापसी करते हुए नजर आएगा। एक लंबे समय बाद अक्षरा का पूरा परिवार नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) की सगाई संबंधित तैयारियां करते हुए नजर आएगा।

ऋषि देव ने अपने बयान में कहा, ‘दर्शकों के फेवरेट कार्यक्रम का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपने आप में एक ब्रांड है। मैं इस कार्यक्रम से जुड़कर उत्साहित हूं।’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘नक्श का किरदार दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है और उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय करूंगा।’ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कार्यक्रम स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।