टीवी और सिने जगत में बढ़ने लगा है ​अभिनेत्री प्राची तेहलान का कद

0
351

मुम्बई। खेल जगत में अमिट छाप छोड़ने के बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम की अदाकारा प्राची तेहलान अभिनय जगत में तेजी से आगे बढ़ रही हैं।

बता दें कि पिछले साल प्राची तेहलान ने पंजाबी गायक और अभिनेता रोशन प्रिंस के साथ फिल्म अर्जन से पंजाबी सिने जगत में कदम रखा था। इस फिल्म का निर्देशन मनदीप सिंह ने किया था और फिल्म समीक्षकों ने प्राची तेहलान के अभिनय की खूब सराहा की थी।

प्राची तेहलान की दूसरी फिल्म बेलारस, जो बिन्नी ढिल्लों के साथ है, का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा प्राची तेहलान स्टार प्लस के नये शो इक्यावन में भी अहम भूमिका अदा करने वाली हैं।

प्राची तेहलान ने कहा, ‘मेरी कभी अभिनेत्री बनने की इच्छा नहीं थी, पर मेरी किस्मत मुझे एक्टिंग में ले आयी। यह मेरे लिए एक मौका था, जिससे जीवन में कुछ नया करने की कोशिश कर सकती थी।’

पंजाबी सिने जगत में प्रवेश की बात याद करते हुए प्राची तेहलान बताती हैं,’मैं डायरेक्टर मनदीप सर से फिल्म की कहानी सुनने के लिए स्टारबक्स में मिली और उसके तीन दिन बाद मैंने वो फिल्म साइन की। मैंने जब मनदीप सर से अपने चयन के बारे में पूछा तो उनका उत्तर था कि मुझे ऐसा लगा जैसे मेरी फिल्म का किरदार ही मेरे सामने बैठा है इसलिए मैंने तुम को फिल्म का मुख्य हीरो चुनने से पहले साइन किया। जब मैंने उनको कहा, मुझे पंजाबी भाषा नहीं आती, तो मनदीप सर ने कहा, मेरी आँखें और मुस्कुराहट पर्याप्त बातें करती हैं और मुझे विश्वास है कि फिल्म में तुम अपना किरदार बेहतरीन निभाओगी। उनके यह शब्द मेरे के लिए काफी थे।’

प्राची तेहलान इनदिनों अपनी अगली दक्षिण भारतीय फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रही हैं। और चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबब्लस प्राची तेहलान को एक नये प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच कर रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक आधिकारक तौर पर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है।

More News