Monday, March 4, 2024
HomeGossip/Newsइस बोल्ड कॉमेडी फिल्म के कारण बदलना पड़ा हसीना द क्वीन ऑफ...

इस बोल्ड कॉमेडी फिल्म के कारण बदलना पड़ा हसीना द क्वीन ऑफ मुम्बई का नाम!

मुम्बई। श्रद्धा कपूर अभिनीत​ फिल्म हसीना द क्वीन आॅफ मुम्बई का नाम बदलकर हसीना पार्कर हो चुका है। दरअसल, इस परिवर्तन के पीछे एक रोमांटि​क कॉमेडी फिल्म हसीना, जिसका निर्माण खुशी फिल्म्स और हर्ष ड्रीम वैंचर ने किया है, का हाथ है।

हुआ यूं कि फिल्म निर्माता निर्देशक विक्की राणावत को हसीना शब्द से काफी प्यार है। इस शब्द को लेकर विक्की राणावत ने 2007 में राज बब्बर और ईशा कोप्पिकर को लेकर हसीना : स्मार्ट, सेक्सी, डेंजर्स नामक फिल्म बनाई थी। इतना ही नहीं, विक्की राणावत ने फिल्म के सीक्वल के लिए संभावनाएं खुली छोड़ी थी।

जैसे ही अपूर्व लाखिया ने दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के नाम पर हसीना फिल्म की घोषणा की, तो विक्की राणावत ने फिल्म निर्माता निर्देशक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ऐसे में अपूर्व लाखिया को ​अपनी फिल्म हसीना द क्वीन आॅफ मुम्बई का नाम बदलकर हसीना पार्कर रखना पड़ा।

फिल्म हसीना के बारे में बात करते हुए निर्देशक विक्की राणावत ने बताया कि उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हसीना का निर्माण दीपेंद्र बी वगाडिया के साथ मिलकर किया है। फिल्म की शूटिंग गोवा और उदयपुर के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। फिल्म में चार गीत हैं जिनमें तीन गीत लंदन में रिकॉर्ड किए गए हैं। फिल्म की कहानी और गीत ऋषि आजाद ने लिखे हैं जबकि फिल्म का संगीत शाहिद बावा, बीएच हार्मनी और विष्णु नारायण ने तैयार किया है। इस फिल्म से जयपुर की ख्याति शर्मा भी डेब्यू करने जा रही हैं।

— ​अनिल बेदाग, मुम्बई

More News

 

 

Anil Bedag
Anil Bedaghttps://www.filmikafe.com/author/anilbedag/
अनिल बेदाग स्‍वतंत्र फिल्‍म पत्रकार हैं, जो लंबे समय से फिल्‍मी कैफे से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा अनिल बेदाग भारत के नामचीन मीडिया संस्‍थानों के साथ भी काम कर चुके हैं। anilbedag@gmail.com
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments