ऑल्‍ट बालाजी और जी5 का बड़ा धमाका एक्‍शन थ्रिलर ‘बैंग बैंग’, जल्‍द शुरू होगी शूटिंग

2569

टेलीविजन मनोरंजन जगत में धाक जमाने के बाद एकता कपूर डिजिटल जगत (OTT प्‍लेटफॉर्म) में भी मजबूत पकड़ बनाने के लिए कमर कस चुकी हैं।

Bang Bang Web Series
ALT Balaji Zee5’s Bang Bang Web Series

एकता कपूर की अग्रता वाले OTT बैनर ऑल्‍ट बालाजी ने OTT प्‍लेटफॉर्म जी5 के साथ मिलकर यूथ एक्‍शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ‘बैंग बैंग’ बनाने की घोषणा कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार एकता कपूर का बैनर इस वेब सीरीज को लेकर काफी रोमांचित है क्‍योंकि यह कथि‍त तौर पर OTT दर्शकों को एक अलग अनुभव करवाने वाली है।

एक्‍शन, रोमांच, हत्‍याएं, रहस्‍य, ड्रामा और साहस से भरपूर वेब सीरीज को महाराष्‍ट्र और राजस्‍थान में शूट किया जाएगा।

इस वेब सीरीज की यूएसपी इसके उम्‍दा शूटिंग स्‍थल होंगे, इसलिए वेब सीरीज से जुड़ी टीम ने अनूठे स्‍थलों का चयन करने के लिए रेकी शुरू कर दी है। महाराष्‍ट्र और राजस्‍थान के कुछ खूबसूरत स्‍थलों को चुना गया है। 

वेब सीरीज की सिनेमेटोग्राफी पर काफी जोर दिया जाएगा। वेब सीरीज में एक्‍शन सीन और चेसिंग सीक्‍वेंस दर्शकों को एक अलग मजा प्रदान करेंगे। वेब सीरीज में स्‍पेशल इफेक्‍ट्स का इस्‍तेमाल भी किया जाएगा।

वेब सीरीज से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शूटिंग अनुमति के लिए निर्माताओं ने गतिविधियां तेज कर दी हैं। इतना ही नहीं, इस वेब सीरीज के लिए स्‍टार कास्‍ट को भी जल्‍द फाइनल कर दिया जाएगा।

इस वेब सीरीज का निर्माण अक्षय बीपी सिंह करेंगे और वेब सीरीज का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे।