जब हैरी मेट सेजल दिलचस्‍प और मनोरंजक का ट्रेलर, यहां देखिये

0
264

मुम्बई। फिल्म अभिनेता शाह रुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर काफी रोचक और मनोरंजक है, जो 21 जुलाई 2017  को​ रिलीज हुआ।

फिल्म जब हैरी मेट सेजल का निर्देशन ​इम्तियाज अली ने किया है, जो इससे पहले लव आजकल, रॉकस्टार और तमाशा का निर्देशन कर चुके हैं।  4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होने जा रही इस फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड की ओर से यूए प्रमाण पत्र मिल चुका है।

ट्रेलर की शुरूआत एयरपोर्ट के मजेदार सीन से होती है, जहां पर शाह रुख खान खड़े यात्रियों को विदा कर रहे हैं और बुड़बुड़ा भी रहे हैं। इसके अगले ही सीन में अनुष्‍का शर्मा की एंट्री होती है, जो गुजराती लड़की के किरदार में है। इसके बाद ट्रेलर कुछ रोचक हादसों घटनाओं के साथ आगे बढ़ता है।

ट्रेलर देखकर फिल्‍म की कहानी साफ साफ समझ आ रही है। सेजल विदेश घूमने अाती है और इस ट्रिप में उसकी सगाई होती है। अचानक, सेजल की सगाई वाली अंगूठी खो जाती है। अब उसको खोजने के लिए सेजल हैरी को अपने साथ लेती है, जो एक गाइड है।

दोनों काफी समय साथ रहने के बाद एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। धीरे धीरे दोनों को एहसास होने लगता है कि वो रिंग नहीं बल्‍िक एक दूसरे को खोज रहे हैं। और क्‍या? हर कहानी की तरह इसका भी खुशनुमा अंत होगा।

फिल्‍म की कहानी तो कुछ ऐसी ही होगी। ऐसे में दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधने रखने की जिम्‍मेदारी इम्‍ितयाज अली के कंधों पर आ जाती है। वैसे बता दें कि जब वी मेट भी इस ट्रैक पर बनी थी, बस फर्क इतना था कि उसमें शाहिद कपूर मुम्‍बईकर था और लड़की पंजाबी। इस बार लड़का पंजाबी है और लड़की गुजराती।

उम्‍मीद करते हैं कि इम्‍ितयाज अली और उनकी टीम फिल्‍म का संपादन भी बड़ी संजीदगी के साथ करेगी, ताकि दर्शकों को कहानी पुरानी होने के बावजूद भी मनोरंजन और दिलचस्‍प लगे।

More News