क्‍या ठंडे बस्‍ते में चली गई अजय देवगन प्रस्‍तावित फिल्‍म सन्‍स ऑफ सरदार?

0
368

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की प्रस्‍तावित फिल्‍म तानाजी द अनसंग वॉरियर का आधिकारिक फर्स्ट पोस्‍टर रिलीज हो चुका है।

इस फिल्‍म का निर्देशन ओम राउत करने वाले हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्‍चर्स बैनर करेगा। फिल्‍म में अजय देवगन मराठा सामाराज्‍य के शक्‍तिशाली सेनापति तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे।

PR

इस फिल्‍म का पोस्‍टर हाल ही में अजय देवगन ने रिलीज किया। इस पोस्‍टर में अजय देवगन अपनी ढाल से तीरों को रोक रहे हैं। फिल्‍म तानाजी – द अनसंग वॉरियर की शूटिंग अगले साल शुरू होने की संभावना है और फिल्‍म 2019 में रिलीज होगी।

अजय देवगन ने पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, ‘वह अपने लोगों, अपनी मिट्टी और अपने राजा छत्रपति शिवाजी के लिए लड़ा। भारतीय इतिहास का गुमनाम योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे।’

बता दें कि अजय देवगन अपनी प्रस्‍तावित फिल्‍म सन्‍स ऑफ सरदार में भी एक सिख योद्धा की भूमिका निभाने वाले हैं, जो इस साल ही रिलीज होनी थी। लेकिन, गोलमाल अगेन में व्‍यस्‍त होने के कारण उसकी शूटिंग आगे खिसका दी गई और रिलीज डेट दीवाली 2018 घोषित की गई।

मगर, इस नयी घोषणा को देखते हुए लग रहा है कि अजय देवगन अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट सन्‍स ऑफ सरदार को ठंडे बस्‍ते में डालकर आगे बढ़ना चाहते हैं।

ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि दोनों फिल्में युद्ध की पृष्‍ठभूमि पर आधारित हैं। दोनों प्रोजेक्‍टों को शूटिंग के लिए लंबा वक्‍त चाहिये होगा। फिलहाल, अजय देवगन गोलमाल अगेन की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और बादशाहो रिलीज होने के किनारे हैं।

More News