आप ने देखा या नहीं? दिव्‍यांग ठक्‍कर की गुजराती फिल्‍म चासनी का मिठास भरा ट्रेलर

496

नवोदित निर्देशक अभिन्न शर्मा और मंथन परोहित निर्देशित फिल्‍म चासनी का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। किसी भी गुजराती फिल्‍म के ट्रेलर को इतनी जल्‍दी इतनी लोकपिय्रता नहीं मिलती, जितनी चासनी के ट्रेलर को मिल रही है।

चासनी के ट्रेलर को मिली रही दर्शकों की प्रतिक्रिया बताती है कि द‍िव्‍यांग ठक्‍कर और मनोज जोशी की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर आग लगाने वाली है।

पुरानी पीढ़ी और नयी पीढ़ी के प्रेम संबंधों के बीच के अंतर को दर्शाती फिल्‍म चासनी का ट्रेलर काफी संजीदगी के साथ काटा गया है। ट्रेलर में फिल्‍म के बेहतरीन और चुटीले संवादों को जगह दी गई है। इसके अलावा कलाकारों का अभिनय प्रभावित करता, विशेषकर दिव्‍यांग ठक्‍कर और मनोज जोशी की युगलबंदी।

फिल्‍म चासनी में बेहतरीन कैमरा वर्क के अलावा ग्राफिक्‍स का भी अच्‍छा खासा प्रयोग किया गया है, जो गुजराती सिने प्रेमियों को बेहतरीन अनुभव देगा।

19 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही गुजराती फिल्‍म चासनी में मनोज जोशी और दिव्‍यांग ठक्‍कर के अलावा सेजल शाह, मायरा जोशी और ओजस रावल अहम भूमिका में नजर आएंगे।

21 जून 2019 को रिलीज हुए फिल्‍म चासनी के ट्रेलर को 4 लाख के करीब दर्शक देख चुके हैं। चासनी का ट्रेलर धीरे धीरे दर्शकों को अपनी चासनी में डुबो रहा है।

ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि रणवीर सिंह को अपनी पहली हिन्‍दी निर्देशित फिल्‍म जयेशभाई जोरदार में निर्देशित करने जा रहे दिव्‍यांग ठक्‍कर का गुजराती फिल्‍म जगत में चासनी से जबरदस्‍त कमबैक हो सकता है।

Manoj Joshi, Divyang Thakkar, Sejal Shah, Maira Doshi, Gujarati Movie, Gujarati Cinema, Abhinn Sharma, Manthan Purohit, Chasani Movie, Chasani Movie Trailer,