इंतजार खत्‍म, बेकरारी शुरू – सेक्रेड गेम्‍स सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज

310

कट्टपा के बाद सिने प्रेमियों को अगर किसी अन्‍य चीज का इंतजार रहा है, तो वो है सेक्रेड गेम्‍स के अगले भाग का या गायतोंडे का। शारीरिक शोषण, यौन संबंधों और गाली गालौच से भरी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्‍स के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और वेब सीरीज की स्‍ट्रीमिंग 15 अगस्‍त 2019 से होगी।

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन स‍िद्द‍िकी और पंकज त्रिपाठी अभिनीत वेब सीरीज सेक्रेड गेम्‍स सीजन 2 का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस ट्रेलर को अब तक 35 लाख से अधिक दर्शक देख चुके हैं।

ट्रेलर की शुरूआत एक फोन कॉल से होती है, जो बंटी उठाता है और सामने से गायतोंडे बोलता है। इससे एक बात तो साफ है कि कहानी फ्लैशबैक में बड़ा धमाका करने वाली है।

इसके अलावा इस वेब सीरीज में कल्‍कि केक्‍ला और रणवीर शौरी का प्रवेश हो चुका है, जो अहम किरदार में होने की संभावनाएं व्‍यक्‍त कर रहे हैं। त्रिपाठी का सामाराज्‍य इस बार खुलकर सामने आएगाा। ऐसे में रोमांच बढ़ने की संभावनाएं अधिक हैं। साथ ही गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) से कह रहे हैं, मालूम पड़ा यह खेल इन ***तियों से, आप से और मुझसे भी बड़ा है।

Vikram Chandra’s novel, Nawazuddin Siddiqui, Saif Ali Khan, Ganesh Gaitonde , Sartaj Singh, Sacred Games Season 2, Sacred Games 2