फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ दिखेगी अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी

0
21567

भोजपुरी पर्दे की सबसे महंगी और स्टनिंग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री के मशहूर लेखक, निर्माता व निर्देशक : राजकुमार आर पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में नजर आएंगी। इसी जानकारी अक्षरा सिंह ने आपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से दी है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

Akshara & Chintu

फिल्म में अक्षरा के साथ रॉकिंग स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में तनुश्री चटर्जी भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी बेहद दमदार और मनोरंजक होगी, जिसका दावा निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय कर चुके हैं।

वहीं, फिल्म को लेकर अक्षरा सिंह भी आशान्वित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से राजकुमार आर पांडेय और प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – ‘एक नई कहानी, जोश, ऊर्जा के साथ राजकुमार आर पांडेय के निर्देशन में एक बेहतरीन फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की संरचना में प्रदीप पांडेय चिंटू आपके आशीर्वाद को आपेक्षित।’ अक्षरा ने बताया कि राजकुमार आर पांडेय की हर फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती है। उनके साथ काम करना मुझे पसंद हैं। वे दर्शकों की नब्ज को समझते हैं और उस हिसाब से सिनेमा बनाते हैं। अक्षरा ने कहा कि फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ भी एक कमर्सियल फिल्म है, लेकिन इसमें परिवार – समाज का एक दायरा भी नजर आएगा। अभी मैं इसकी शूटिंग पर फोकस कर रही हूँ। अपने फैंस और भोजपुरिया समाज से मेरी फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ को अथाह आशीर्वाद मिले। दर्शक सिनेमाघरों में जाकर मुझे प्यार दें। बस यही ख्वाहिश है।

आपको बताया दें कि फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के लेखक, निर्माता व निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं और इस फिल्म में गीत – संगीत भी उन्होंने ही बनाए हैं। डीओपी देवेन्द्र तिवारी, संकलन संतोष हरावडे और नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी करेंगे। प्रचारक रंजन सिन्हा व सोनू निगम हैं। कला शेरा, कॉस्ट्यूम विद्या – विष्णु और प्रोडक्शन हेड महेश उपाध्याय हैं।