Thursday, July 22, 2021
HomeLatest Newsदेखा या नहीं? दमदार संवादों से लबरेज कलंक ट्रेलर

देखा या नहीं? दमदार संवादों से लबरेज कलंक ट्रेलर

मुम्बई। युवा फिल्म सितारों आलिया भट्ट और वरुण धवन की नयी रील लव स्टोरी कलंक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बड़े बड़े सैट, डांसरों का हजूम और महंगे शाही पहनावे ट्रेलर की शोभा बढ़ाते हैं।

इस ट्रेलर को देखने के बाद लगता है कि अभिषेक वर्मन की कलंक को भव्य बनाने के लिए करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने धन खर्च करने और स्रोत मुहैया करवाने की कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।

यदि ट्रेलर की बात करूं तो कुणाल खेमु के हिस्से सबसे मजबूत संवाद ”जिस आग को आपने फूंक दी थी ना, उसी आग से यह शहर जला दूंगा।” आया है। हालांकि, ट्रेलर में अन्य संवाद भी काफी बेहतरीन हैं।

आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच चुटीले संवाद बुने गए हैं। हालांकि, ट्रेलर के अंत में वरुण धवन के हिस्से एक गंभीर चेतावनी भरा संवाद ‘रूप की मुहब्बत मेरा हक है और यह हक मैं लेकर रहूंगा।’ आया हैं।

रूप (आलिया भट्ट) देव (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करती है। देव, सत्या (सोनाक्षी सिन्हा) से विवाहित है। रूप, जफर (वरुण धवन) से प्यार करती है। ऐसे में कहानी को समझने के लिए कलंक देखनी पड़ेगी क्योंकि ट्रेलर में उलझन है।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments