Tuesday, August 3, 2021
HomeLatest Newsगुजरात और महाराष्ट्र में शूट होगी एसएस राजामौली की आरआरआर

गुजरात और महाराष्ट्र में शूट होगी एसएस राजामौली की आरआरआर

अहमदाबाद। दक्षिण भारतीय फिल्मकारों के लिए गुजरात पसंदीदा शूटिंग स्थल है। जी हां, बाहुबली फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म आरआरआर की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं। इसके बाद आरआरआर की टीम पुणे रवाना होगी, जहां पर लगभग 20 दिन तक शूटिंग चलने की संभावना है।

फिलहाल, आरआरआर की शूटिंग वड़ोदरा में चल रही है। यहां पर फिल्म शूटिंग के लिए ​दस दिवसीय शेड्यूल तय किया गया है। 29 मार्च को आरआरआर की स्टार कास्ट वड़ोदरा पहुंची। इस बात की पुष्टि फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर की।

गुजरात के अलावा फिल्म आरआरआर का कुछ हिस्सा महाराष्ट्र के पुणे शहर में शूट किया जाएगा, जहां पर लगभग 20 दिन तक शूटिंग करने की योजना है।

गौरतलब है कि फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर लीड भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

फिल्म आरआरआर से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के साथ नजर आएंगी। राम चरण इस फिल्म में अल्लुरी सीतारामराजू का किरदार निभा रहे हैं।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments