जयललिता के जीवन से प्रेर‍ित वेब सीरीज क्‍वीन का ट्रेलर रिलीज

0
387

तम‍िलनाडू की दिवंगत मुख्‍यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित वेब सीरीज क्‍वीन का ट्रेलर गुरूवार को रिलीज हुआ। इस वेब सीरीज में जे जयललिता का किरदार बाहुबली फेम अदाकारा राम्या कृष्णन निभाने जा रही हैं। बता दें कि 5 दिसंबर को जे जयललिता की पुण्‍यतिथि थी।

क्‍वीन के ट्रेलर में जे जयललिता के स्‍कूली छात्रा से लेकर एक सशक्‍त महिला नेता बनने की यात्रा को कैद किया गया है। हालांकि, क्‍वीन में मुख्‍य किरदार, जो राम्‍या कृष्‍णन निभा रही हैं, का नाम जयललिता नहीं बल्कि शक्ति शेषाद्री है, जो काफी रोचक है। इतना ही नहीं, अन्‍य किरदारों के नाम भी बदल दिए गए हैं, जैसे कि एमजीआर को जीएमआर के रूप में संबोधित किया गया है।

ट्रेलर की शुरूआत टीवी शो से होती है, जहां पर एक होस्‍ट शक्ति शेषाद्री का परिचय देती हैं। ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि निर्देशक प्रसाद मुरुगसन ने वेब सीरीज पर काफी मेहनत की है और वेब सीरीज का कैमरा वर्क भी काफी जबरदस्‍त और उच्‍चस्‍तरीय है।

एमएक्‍स प्‍लेयर पर वेब सीरीज क्‍वीन की स्‍ट्रीमिंग 14 दिसंबर से शुरू हो जाएगी और इस वेब सीरीज के पहले सीजन में केवल 11 एपिसोड प्रसारित किए जााएंगे। तमिल के अलावा तेलुगू, बंगाली और हिंदी में भी वेब सीरीज क्‍वीन को रिलीज किया जाएगा।