हसीना पार्कर का ट्रेलर – मुम्‍बई में भाई तो बहुत बने पर आपा सिर्फ एक

0
342

मुम्‍बई। सुलगती हुई सिगरेट और टैलीफोन की रिंग से शुरू होने वाला हसीना पार्कर का ट्रेलर अंत तक समय बांधे रखता है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्‍म हसीना पार्कर के ट्रेलर का संपादन काफी चुस्‍त तरीके से किया गया है।

जहां एक तरफ श्रद्धा कपूर का अभिनय अमिट प्रभाव छोड़ता है, तो वहीं दूसरी ओर सहयोगी कलाकारों के दमदार डायलॉग ट्रेलर को जोशीला बनाते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी हसीना पार्कर का ट्रेलर काफी शानदार है। हसीना पार्कर की लेखन टीम ने संवादों पर अच्‍छा वर्क किया है। सिनेमेटोग्राफी भी प्रभावशील है। बैकग्राउंड म्‍यूजिक सराहनीय है।

हसीना पार्कर के संवाद याद रहने लायक हैं, जैसे मुम्‍बई में भाई तो बहुत बने पर आपा सिर्फ एक, एक हफ्ता क्‍या एक महीना आना पड़ेगा अगर बुलूं तो..ब्‍लास्‍ट का इल्‍जाम है तुम्‍हारे भाई पर..कोई देशभक्‍ति के काम नहीं।

हसीना पार्कर के किरदार में श्रद्धा कपूर प्रभावित करती हैं, विशेषकर जेल में पूछताछ के दौरान, टेलीफोन पर वार्ता के दौरान, कोर्ट में बहस के दौरान।

18 अगस्‍त 2017 को रिलीज होने वाली हसीना पार्कर का ट्रेलर दर्शकों को प्रभावित करेगा और उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन अच्‍छी शुरूआत करेगी।

यदि यह फिल्‍म दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर को महान शख्‍सियत बनाने की कोशिश करती हुई दिखी, तो इसके बॉक्‍स ऑफिस पर पिटने के चांस अधिक हैं। इसका कारण दाऊद इब्राहिम पर संगीन आरोप हैं और ऐसे व्‍यक्‍ति के दम पर अगर कोई हसीना पार्कर आपा बनती है तो देश शायद ही स्‍वीकार करे।

More News