2017 में बॉक्‍स ऑफिस पर टकराएंगी बड़ी फिल्‍में

0
221

लगता है कि बॉलीवुड के फिल्‍म निर्माता निर्देशक अच्‍छी कमाई के लिए अपनी फिल्‍मों को छुट्टियों के दिनों में या विशेष दिनों के मौके पर रिलीज करने को लेकर उत्‍सुक हैं। ख़बर है कि गौरंग दोषी की आंखें 2 अगले साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है जबकि इस मौके पर अजय देवगन रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल 4 लेकर आने वाले हैं, जो सन्‍स ऑफ सरदार की जगह आएगी।

aankhen 2

मगर, दिलचस्‍प बात तो यह है कि अरशद वारसी का नाम आंखें 2 की स्‍टार कास्‍ट में सामने आया है। और कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार वाला किरदार अरशद वारसी के हिस्‍से आया है। ऐसे में क्‍या अरशद वारसी गोलमाल 4 का हिस्‍सा नहीं होंगे? यदि अरशद वारसी दोनों में काम करते हैं तो अरशद वारसी की दो फिल्‍में एक दूसरे से टकराएंगी।

वहीं, ख़बर है कि अक्षय कुमार की क्रैक, जो नीरज पांडे निर्देशित करने वाले हैं, 15 अगस्‍त 2017 को रिलीज होगी। और इस फिल्‍म का टकराव शाह रुख़ ख़ान और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म द रिंग (अस्‍थाई नाम) से हो सकता है, जिसका निर्देशन इमतियाज अली कर रहे हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की रुस्‍तम ऋतिक रोशन की मोहनजो दरो से सिनेमा खिड़की पर टकराई। मोहनजो दरो रुस्‍तम से बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन में काफी पीछे रह गई है।

Kaabil poster

ऋतिक रोशन की काबिल जो 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है, उसका मुकाबला भी शाह रुख़ ख़ान की रईस से हो सकता है, जिसकी रिलीज डेट ईद 2016 को सुलतान से घबराकर आगे बढ़ती चली गई। हालांकि, रिपोर्ट है कि फिल्‍म काबिल की रिलीज तिथि में फेरदबल हो सकता है।

crack 2017

दीवाली 2016 को अजय देवगन की शिवाय को टक्‍कर देने के लिए करण जौहर की ए दिल है मुश्‍किल रिलीज होने जा रही है, जो कथित तौर पर दूसरा आदमी नामक फिल्‍म का रीमेक बताई जा रही है। उस फिल्‍म में ऋषि कपूर, राखी और नीतू सिंह मुख्‍य भूमिकाओं में थे। ऋषि कपूर वाला किरदार रणबीर कपूर कर रहे हैं जबकि राखी वाला किरदार एश्‍वर्या राय के हिस्‍से आया है।