भूमि और 2.0 की रिलीज डेट बदलने से बदले कई समीकरण

0
216

मुम्‍बई। अभिनेता संजय दत्‍त अभिनीत भूमि, जो 4 अगस्‍त को रिलीज होनी थी, और अक्षय कुमार अभिनीत 2.0, जो दीवाली पर रिलीज होनी थी, की रिलीज डेट बदल दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक उमंग कुमार निर्देशित भूमि 4 अगस्‍त की जगह अब 22 सितंबर को रिलीज होगी जबकि अक्षय कुमार और रजरीकांत स्‍टारर 2.0 दीवाली की जगह अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी।

ऐसे में कल्पित विज्ञान फिल्‍म 2.0 की टक्‍कर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्‍म अय्यारी से होगी, जो एक सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म है, जिसका निर्देशन अक्षय कुमार के करीबी निर्देशक नीरज पांडे करने जा रहे हैं।

कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार की पैडमैन गणतंत्र दिवस 2018 को रिलीज होगी। 2.0 की रिलीज को देखते हुए अक्षय कुमार की पैडमेन को या तो नवंबर दिसंबर 2017 या फिर फरवरी 2018 में रिलीज करना पड़ेगा।

2.0 की रिलीज डेट आगे बढ़ने से दीवाली पर गोलमाल अगेन के सामने अब आमिर खान निर्मित सीक्रेट सुपरस्‍टार होगी, जिसमें आमिर खान छोटी सी भूमिका में हैं।

संजय दत्‍त अभिनीत भूमि की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना एक अच्‍छा फैसला है क्‍योंकि पुरानी डेट पर अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा और शाह रुख खान की द रिंग के कारण फिल्‍म भूमि के हिस्‍से केवल एक सप्‍ताह भी बड़ी मुश्‍किल से आता।