क्‍या निर्देशक राजीव चौधरी बदल देंगे सनी लियोन की छवि?

0
305

मुम्‍बई। जिस्‍म 2 अभिनेत्री सनी लियोन अपनी अगली फिल्‍म बेईमान लव के साथ 14 अक्‍टूबर को बड़े पर्दे पर इसी साल दौरान तीसरी बार लौट रही हैं। जी हां, इससे पहले सनी लियोन फिल्‍म मस्‍तीजादे और वन नाइट स्‍टैंड में नजर आ चुकी हैं। दोनों फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह धुल गई।

फिल्‍मकार राजीव चौधरी निर्देशित बेईमान लव से साल 2016 में सनी लियोन तीसरी बार सिल्‍वर स्‍क्रीन को हिट करेंगी, बातौर अभिनेत्री। फिल्‍मकार राजीव चौधरी का दावा है कि उनकी फिल्‍म बेईमान लव पूरी तरह सनी लियोन की छवि को बदलकर रख देगी।

sunny-leone-011

दरअसल, राजीव चौधरी निर्देशित फिल्‍म बेईमान लव में सनी लियोन एक ऐसी लड़की की भूमिका है, जो बड़ी तेजी के साथ व्‍यवसाय की दुनिया में सफलता हासिल करती है। फिल्‍म बेईमान लव का ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि सनी लियोन के साथ रजनीश दुग्‍गल अपने दोस्‍त के साथ शर्त लगाकर बेईमानी करता है। और सनी लियोन उसकी का बदला लेने के लिए रजनीश दुग्‍गल से सच्‍चे प्‍यार का खेल रचती है, जिसको कहा जाता है बेईमान लव।

rajeev-chaudhari-001

अब देखना यह है कि राजीव चौधरी इस कहानी को किस तरह प्रस्‍तुत करते हैं क्‍योंकि इस तरह की कहानियां पहले भी बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं। लेकिन, कहानी को कहने का हर कहानीकार का अपना एक अलग तरीका होता है।

उम्‍मीद है कि राजीव चौधरी की फिल्‍म बेईमान लव सनी लियोन की छवि को तोड़ेगी, जैसे कि ट्रेलर देखकर लगता है। बाकी तो 14 अक्‍टूबर को बेईमान लव से पर्दा उठ जाएगा।

इसके बाद सनी लियोन बातौर अभिनेत्री अरबाज खान के साथ तेरा इंतजार में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग चल रही है।