छोटे बड़े पर्दे के कलाकार ऐसे मनाएंगे दीवाली का त्‍योहार

0
317

मुंबई। बॉलीवुड आमिर खान जहां दिवाली के मौके पर पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, वहीं अभिनेता संजय दत्त भी पूरे परिवार के साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। गौरतलब है कि संजय दत्‍त इसी साल यरवदा जेल से रिहा हुए हैं।

बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने दीवाली पर अपनी योजनाओं का खुलासा किया। उनके प्रतिनिधियों ने यह बात साझा की है कि वह किस तरह इस त्योहार का जश्न मना रहे हैं।

आमिर अपने बांद्रा स्थित आवास पर एक निजी पार्टी का आयोजन करेंगे, जहां उनके परिवार और दोस्त उपस्थित होंगे। वहीं, अभिनेता ऋतिक रोशन रेहान और रेदान के साथ दीवाली का जश्‍न मनाएंगे।

bollywood-diwali

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रचार से ब्रेक लेकर अपने घर बेंगलुरू जाएंगीं, वहां पर परिवार सहित दीवाली का आनंद लेंगी।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त अपने परिवार को साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दीवाली पार्टी में भाग लेंगे।

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ‘रॉक ऑन 2’ टीम के साथ दीवाली का त्‍योहार मनाते हुए नजर आएंगे। बागी अभिनेता और अभिनेत्री क्रमश: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मनाएंगे।

वर्तमान में आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की लखनऊ में शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री कृति सैनन की दिवाली पर दिल्ली आने की योजना है। अभिनेत्री यामी गौतम भी चंडीगढ़ में अपने माता-पिता और बहनों के साथ त्योहार का जश्न मनाएंगी।

radhika-apte-004

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति के साथ दिवाली का जश्न मनाने के लिए लंदन जाएंगी। अभिनेता राजकुमार राव दीवाली पर काम करते रहेंगे क्योंकि राजकुमार राव ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

साथिया साथ निभाना में चिराग मोदी की भूमिका निभा रहे अभिनेता नीरज भारद्वाज दीवाली के मौके पर अपने गृहनगर कटिहार (बिहार) जाएंगे और अपने परिवार के साथ धूम धाम से दीवाली का त्‍योहार मनाएंगे। -आईएएनएस