सीक्‍वलों के नाम रहेगा नवंबर का महीना

0
221

मुम्‍बई। फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्‍किल’ और ‘शिवाय’ के रिलीज होने के बाद 11 नवंबर तक कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज होने की संभावना नहीं है। हालांकि, 11 नवंबर से 25 नवंबर तक के दौरान एक के बाद एक बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्‍में रिलीज होंगी।

आपको जानकार हैरानी होगी कि यदि शाह रुख़ ख़ान और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्‍म ‘डियर जिन्‍दगी’ को छोड़ दिया जाए, तो नवंबर महीने रिलीज होने वाली अधिकतर फिल्‍में पुरानी फिल्‍मों का सीक्‍वल हैं।

जानकारी के अनुसार 11 नवंबर को रॉक ऑन 2 रिलीज होगी, जो फरहान अख्‍तर, अर्जुन रामपाल अभिनीत फिल्‍म रॉक ऑन का सीक्‍वल है। इसमें श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Sequels of movies

इसके एक हफ्ते बाद 18 नवंबर को अभिनेता जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्‍म फोर्स का सीक्‍वल फोर्स 2 रिलीज होगी। सीक्‍वल में भी मुख्‍य भूमिका जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्‍हा निभा रहे हैं और फिल्‍म का निर्देशन अभिनय देओ कर रहे हैं। इस फिल्‍म की टक्‍कर तुम बिन की सीक्‍वल तुम बिन 2 होगी, जिसका निर्देशन अनुभव सिन्‍हा कर रहे हैं। इस बार भी अभिनव सिन्‍हा तीन नए चेहरों के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर दस्‍तक देंगे।

महीने के अंतिम सप्‍ताह में विद्या बालन की सुपर डुपर हिट फिल्‍म कहानी का सीक्‍वल रिलीज होगा, जिसकी टक्‍कर डियर जिन्‍दगी से होगी। शाह रुख़ ख़ान और आलिया भट्ट का मुकाबला विद्या बालन से बॉक्‍स ऑफिस पर देखने लायक होगा।

यदि अंत समय में फिल्‍म रिलीज करने को लेकर किसी तकनीकी कारणों से किसी भी तरह का फेरबदल नहीं किया जाता तो नवंबर महीना सीक्‍वलों का महीना होगा।