बेबाक सोनम कपूर बोलीं, मैंने सेक्‍स नहीं किया, इसलिए जमती है कैमिस्‍ट्री

0
406

मुम्‍बई। जी हां, अपनी बेबाक और बिंदास बोलचाल के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्‍टर नेहा में चौंका देने वाली बातें कही हैं।

sonam-kapoor-003

नेहा धूपिया के इस शो ऑडियो चैट शो में सोनम कपूर करण जौहर के बाद दूसरी मेहमान थीं। शो के दौरान सोनम कपूर ने कहा, ‘मैं फिल्‍म जगत में किसी सितारे के प्रति आकर्षित नहीं हूं। और मैं किसी फिल्‍मी हस्‍ती को डेट नहीं करना चाहती। मेरी हर सितारे के साथ कैमिस्‍ट्री इसलिए जम जाती है क्‍योंकि मैं उनकी तरफ आकर्षित नहीं होती हूं और असल बात तो यह है कि मैंने उनसे कभी सेक्‍स नहीं किया।’

इसी शो के दौरान सोनम कपूर ने अपने भाई हर्षवर्धन कपूर को सेक्‍स करने के दौरान सुरक्षा उपाय अपनाने तक की सलाह दी। शो में खुलासा हुआ कि हर्षवर्धन कपूर रिया और सोनम कपूर जैसी लड़कियों को डेट करना पसंद नहीं करते हैं।

सोनम कपूर ने अभिनेता रणबीर कपूर को गॉशिप बॉय अवार्ड के लिए चुनते हुए कहा कि रणबीर कपूर काफी सीधा है, लेकिन उसको गॉशिप में काफी मजा आता है।

sonam-kapoor-004

चलते चलते…
सोनम कपूर के बयान (मैंने को-स्‍टार के साथ सेक्‍स नहीं किया, इसलिए जमती है जोड़ी) के बाद उन अभिनेत्रियों को सोचना होगा, जिनकी जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर फेल हो जाती है।

क्‍या सच में ट्विंकल खन्‍ना अक्षय कुमार, अजय देवगन काजोल, अभिषेक बच्‍चन एश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉक्‍स ऑफिस पर इसलिए नहीं चले क्‍योंकि उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए थे।

असल में ऐसा कुछ नहीं होता, सोनम कपूर को एक कदम आगे जाकर बात करने की आदत है, जो उनको सुखिर्यों में बनाए रखती है।

इससे पहले भी सोनम कपूर की ऐसे स्‍टेटमैंट दे चुकी हैं, जो चर्चाओं में रहे थे। चाहे फिर वो ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की लिपस्‍टिक को लेकर हो, चाहे शोभा डे को पॉर्न राइटर कहना हो।