पहले खुद को स्‍थापित कर लूं : जैकलीन

0
165

मुंबई। ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद ‘किक’, ‘रॉय’, ‘हाउसफुल सीरीज’ और ‘ढिशूम’ जैसी कई सितारों से सजी फिल्मों में काम कर चुकी श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल दूसरों की मदद करने से पहले खुद को स्‍थापित करना चाहती हैं।

फ्लाइंग जट्ट अभिनेत्री जैकलीन को लगता है कि हिन्दी फिल्म उद्योग में विशेष सफलता हासिल करने के लिए उन्‍हें अभी लंबा सफर तय करना है।

Jacqueline Fernandez 003

दूसरों की मदद करने से जुड़े सवाल पर जैकलीन ने कहा, “मुझे लगता है कि फिलहाल लोगों के लिए कुछ करने से पहले खुद को स्थापित कर लूं। मैंने श्रीलंका में बहुत कम काम किया है। मैंने श्रीलंका की फिल्मों में काम किया है, और मिस श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए, खासतौर से मार्गदर्शक और निर्णायक के रूप में काम किया है।”

जैकलीन ने कहा, “मुझे अभी भी लगता है कि मुझे बहुत कुछ हासिल करना है। एक बार अपने लक्ष्य को हासिल कर लेने के बाद लोगों की मदद करना, उन तक पहुंचना, उन्हें वापस कुछ देने जैसी बातों पर ध्यान केंद्रित कर सकूंगी। इसके लिए उस बिंदु तक पहुंचना जरूरी है, जब मुझे महसूस हो कि अब मेरे पास दूसरों को वापस देने के लिए पर्याप्त है।” फिलहाल वह छोटे पर्दे पर ‘झलक दिखला जा सीजन-9’ में निर्णायक के रूप में नजर आ रही हैं।

-आईएएनएस