मैं जो हूं, वही मेरी खासियत : लीसा

0
235

मुंबई| अलग अंदाज और बोलचाल वाली अभिनेत्री लीसा हेडन का कहना है कि उनकी अलग लुक ही उनकी खासियत (यूएसपी)है और वह अपने गुणों को रुकावट नहीं मानतीं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी अलग लुक के कारण उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा भूमिकाएं नहीं मिलतीं, लीसा ने आईएएनएस से कहा, “मैं ऐसा नहीं सोचती। मैं जो भी हूं, वह मेरी खासियत है। मैं अपने किसी भी गुण को रुकावट नहीं मानती। मैं मानती हं कि हर किसी की यात्रा अलग होती है।”

मॉडल से अभिनेत्री बनी लीसा ने 2010 की फिल्म ‘आयशा’ से अभिनय की पारी की शुरुआत की थी। ‘क्वीन’ में पेरिस में रहने वाली एक अकेली मां की भूमिका से उन्होंने अपने करियर में एक खास कदम बढ़ाया था।

‘क्वीन’ की सफलता के बाद भी पर्दे पर ज्यादा क्यों नहीं दिखीं? जवाब में उन्होंने कहा, “आपको जो प्रस्ताव दिया जाता है, आप उसी में चुनाव करते हैं। अन्य अभिनेत्रियों को जैसी फिल्मों के प्रस्ताव मिलते हैं, मुझे वह नहीं मिलते। मुझे जो प्रस्ताव मिलते हैं, मैं उन्हीं में से चुनाव करती हूं।”

हालांकि लीसा के पास कुछ अच्छी फिल्में हैं। इनमें अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 3’ और करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ शामिल हैं।

लीसा करन के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि करण के साथ काम करना उनके साथ हुई सबसे अच्छी बात है।

lisa hayden

उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मुझे उनके साथ काम करके बेहद मजा आया। उनके साथ काम करना मेरा सबसे बेहतरीन अनुभव रहा। मेरी भूमिका छोटी है, लेकिन यह मेरा सबसे अच्छा अनुभव था।”

इन दो फिल्मों के अलावा लीसा अपनी फिल्म ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें उनके साथ वीर दास, बमन ईरानी और नेहा धूपिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिनय के साथ ही वह मॉडलिंग से भी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने यहां डिजाइनर मोनिशा जयसिंग के शो में भी रैंप पर जलवा दिखाया।

पहले एक मॉडल से अब शो स्टॉपर बनने के अनुभव के बारे में लीसा का कहना है कि इन दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है।

उन्होंने कहा, “अभी मैंने शो का सबसे आखिरी परिधान पहना है, जबकि पहले बीच का परिधान पहनती थी। मुझे दोनों में कोई फर्क महसूस नहीं होता। मुझे अब भी यही महसूस होता है कि मैं किसी खास परिधान के लिए मॉडलिंग कर रही हूं। मुझे इसमें मजा आता है और मुझे यह बेहद पसंद है।” (आईएएनएस) निवेदिता