रव‍ि किशन के नक्‍शेकदम पर चली रीवा किशन, इस फिल्‍म से होगा बॉलीवुड डेब्‍यु

0
459

कुछ समय पहले रवि किशन ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि जब रीवा का जन्‍म हुआ, उनके पास काम नहीं था और आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे थे। यहां तक कि उन्‍होंने रीवा को अस्‍पताल से घर लाने के लिए भी कर्ज उठाया था। लेकिन, आज रवि किशन अभिनेता के साथ साथ राजनीति में भी छाए हुए हैं।

इसका श्रेय तो उनकी बेटी रीवा किशन को ही जाना चाहिए, जिसके जिन्‍दगी में आने के बाद रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के ही नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के नामवर अभिनेता बन गए।
दिलचस्‍प बात तो यह है कि अब रीवा किशन युवान हो चुकी हैं और अपने पिता के नक्‍शेकदम पर चलते हुए हिंदी सिने जगत में कदम रखने जा रही है। रीवा की पहली फिल्‍म सब कुशल मंगल अगले साल 3 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्‍म में रीवा किशन के अलावा पद्मिनी कोल्हापुरी का पुत्र प्रियांक शर्मा भी बॉलीवुड डेब्‍यु करने जा रहा है। प्रियांक और रीवा के अलावा फिल्‍म में अहम किरदार अक्षय खन्‍ना नजर आएंगे।
आपको बात दें कि रीवा किशन ने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में रहकर अभिनय सीखा है और वह अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प संस्थान से एक्‍ट‍िंग की ट्रेनिंग लेकर आई हैं। रीवा किशन अपने पिता के नक़्शे क़दम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में पदार्पण कर रही हैं। करण निर्देशक मणिरत्नम के असिस्टेंट रह चुके हैं।

उल्‍लेखनीय है कि रीवा किशन इस फिल्‍म में एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं, वहीं उनके हीरो प्रियांक शर्मा हैं। यह फ़िल्म बिहार – झारखंड में शादी से जुड़ी एक विशेष प्रथा पर आधारित मानी जा रही है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर करण विश्‍वनाथ कश्‍यप हैं। करण निर्देशक मणिरत्नम के असिस्टेंट रह चुके हैं।