अनुष्‍का शर्मा ने करण जौहर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप!

0
454

मुम्‍बई। चौंकिए मत! यह आरोप अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में करण जौहर के सामने ही लगाए हैं। हालांकि, अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने दावा कि वह करण जौहर के खिलाफ पुलिस केस करने में मूड में थीं।

चैट शो कॉफी विद करण में अनुष्‍का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ मौजूद थीं। इस मौके पर करण जौहर ने कहा, मैं ए दिल है मुश्‍किल की शूटिंग के दौरान अनुष्‍का शर्मा पर लट्टू हो गया था।

इस पर अनुष्‍का शर्मा ने कहा, फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल की शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मुझे कई बार गलत तरीके से छूआ। मैं उसके खिलाफ यौन उत्‍पीड़न का मामला दर्ज करने जा रही थी।

वहीं, करण जौहर के पक्ष में बोलते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, ऐसा हो सकता है कि तुम को ऐसा अनुभव हुआ हो।

अनुष्‍का शर्मा ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, आपके खिलाफ जैकलीन फर्नांडीज को भी शिकायत है, आप ने मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में उसको भी गलत तरीके से छूने का प्रयास किया था।

कैटरीना कैफ ने कहा, कानूनी लड़ाई फिर किसी दिन लड़ लेंगे। मुझे आप दोनों से प्‍यार है। मैं नहीं चाहती कि आप दोनों के साथ कुछ बुरा हो।

हालांकि, सूत्र इस पूरे मामले को मजाक मस्‍ती कह रहे हैं, और टीआरपी का फंडा भी। लेकिन, यह भी सच है कि ए दिल है मुश्‍किल के सामने करण जौहर और अनुष्‍का शर्मा के बीच अनबन की बातें सामने आईं थी।