जानिए! किसने डाली थी आमिर खान और स्‍नैपडील की डील में दरार

0
198

मुम्‍बई। अभिनेता आमिर खान के असहिष्‍णुता वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेता के खिलाफ एक मुहिम चली थी। इसके बाद अभिनेता आमिर खान और स्‍नैपडील के बीच दिल की डील खत्‍म हो गई थी।

इस मामले में लगभग एक साल बाद एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। आई एम ए ट्रॉल किताब में होने जा रहे इस खुलासे के अनुसार इस मुहिम को बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख ने स्‍नैपडील पर दबाव बनाने के लिए सोशल मीडियाई प्‍लेटफॉर्मों पर रन किया था।

उसी समय दौरान बीजेपी सोशल मीडिया सेल को छोड़ने वाली साध्‍वी खोसला ने कथित तौर पर आई एम ए ट्रॉल की लेखिका व पत्रकार स्‍वाती चतुर्वेदी के साथ वॉट्सएप चैट सेशन के दौरान इस बात का खुलासा किया।

खोसला के अनुसार 23 नवंबर 2015 को रामनाथ गोयनका अवार्ड में आमिर खान के असहिष्‍णुता संबंधित बयान के बाद बीजेपी आईटी सेल के हेड अरविंद गुप्‍ता ने आमिर खान के खिलाफ मुहिम को चलाने के लिए सोशल मीडिया सेल पर दबाव बनाया।

गौरतलब है कि आमिर खान ने समारोह में अपनी पत्‍नी किरण राव का जिक्र करते हुए कहा, ‘कुछ समय से मेरी पत्‍नी किरण भी आस पास के माहौल को लेकर चिंतित रहने लगी है। उसने मुझे से पहली बार कहा कि हमको भारत से बाहर जाना चाहिये?।’