Breakup : स्‍वरा भास्‍कर और हिमांशु शर्मा के रिश्‍ते में दरार बनी यह बात!

0
324

अपनी मुखरताा के लिए मशहूर अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर इनदिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई सालों से स्‍वरा भास्‍कर और हिमांशु शर्मा प्रेम बंधन में बंधे हुए थे और अचानक उनके ब्रेकअप की ख़बर ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया।

पांच साल पुराने रिश्‍ते के टूटने की वजह खोजी जाने लगी। कुछ मीडिया हाउसों के अनुसार स्‍वरा भास्‍कर और हिमांशु शर्मा के अलगाव की वजह मिल चुकी है। ख़बरों पर भरोसा किया जाए तो स्‍वरा भास्‍कर हिमांशु शर्मा पर रिश्‍ते को आगे बढ़ाने और शादी करने का दबाव डाल रही थीं। लेकिन, हिमांशु शर्मा कथित तौर पर ऐसा करने के लिए राजी नहीं हुए।

स्‍वरा भास्‍कर ने पटकथा लेखक हिमांशु शर्मा के साथ अपने संबंधों को सार्वजनिक तौर पर साल 2016 में स्‍वीकार किया था। स्‍वरा और हिमांशु फिल्‍मकार आंनद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु में काम करते हुए एक दूसरे के संपर्क में औ करीब आए।

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फिल्‍म रांझणा को याद करते हुए स्‍वरा भास्‍कर ने हिमांशु शर्मा को याद किया और उनके लिखे होली के सीन की तस्‍वीरों को शेयर किया। इस पोस्‍ट में स्‍वरा भास्‍कर ने खुलासा किया कि शूटिंग के वक्‍त हिमांशु शर्मा शूटिंग स्‍थल पर मौजूद नहीं थे। यदि उस दिन हिमांशु शर्मा शूटिंग स्‍थल पर मौजूद होते तो पूरी स्‍टार कास्‍ट ने उनको कीचड़ पूल में फेंकने का मन बनाया था।

Bollywood Breakup, Swara Bhaskar, Himanshu Sharma, Tanu Weds Manu, Bollywood Love Stories,