‘सुल्तान’ से पहले ‘दंगल’ का पोस्टर जानबूझ कर जारी किया : आमिर

0
195

मुंबई| अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि ‘सुल्तान’ की रिलीज से दो दिन पहले ‘दंगल’ का पोस्टर जारी करने का फैसला जानबूझ कर लिया गया है। उनका मानना है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करेगी। आमिर से यह पूछे जाने पर कि क्या ‘सुल्तान’ की रिलीज से दो दिन पहले ‘दंगल’ का पोस्टर जान बूझकर जारी किया गया है, उन्होंने कहा, “हां, क्योंकि ‘सुल्तान’ एक बड़ी हिट होगी और ‘सुल्तान’ देखने आने वाले लाखों लोग कम से कम थियेटर के बाहर लगा यह पोस्टर देखेंगे।”

dangal lookउन्होंने कहा, “सुल्तान एक बड़ी हिट होगी और इसकी ओपनिंग बेहद शानदार होगी। हम कम से कम एक कोने में खड़े रहकर कह सकेंगे कि छह महीने बाद हम भी आ रहे हैं।”

‘सुल्तान’ ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आमिर ने यह भी माना कि सलमान हमेशा उनसे ज्यादा बड़े स्टार रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शाहरुख, सलमान, अमिताभ बच्चन ज्यादा बड़े स्टार हैं। कई स्टार हैं, जो काफी मशहूर हैं। मैं तुलना नहीं करता।”

सलमान से अपनी तुलना करते समय उन्होंने अपनी तुलना एक वेटर से की।

उन्होंने कहा, “मैं जब कमरे में सलमान को आते देखता हूं, तो लगता है कि कोई स्टार आ रहा है। लेकिन, जब मैं प्रवेश करता हूं तो लगता है कि जैसे कोई वेटर आ गया है।”

हालांकि, उन्होंने तुरंत ही अपनी गलती सुधारते हुए कहा, “माफ कीजिए मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए क्योंकि वेटर महान लोग होते हैं। मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था। लेकिन, जब सलमान दाखिल होते हैं, शाहरुख दाखिल होते हैं तो लगता है कि कोई स्टार आया है..वे मुझसे कहीं बड़े स्टार हैं।”

दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

–आईएएनएस