राम माधवानी की आर्या में ऐसे हुई काजोल के Exit से सुष्मिता सेन की Entry

0
276

शानदार ट्रेलर कट के कारण नीरजा निर्देशक राम माधवानी की वेब सीरीज ‘आर्या’ की चर्चा हर तरफ हो रही है। इतना ही नहीं, सुष्मिता सेन को आर्या के किरदार में बेहद पसंद किया जा रहा है। हालांकि, दर्शकों की उम्‍मीदों पर वेब सीरीज आर्या कितनी खरी उतर पाती है, यह बात तो 19 जून 2020 के बाद ही पता चलेगी, जब वेब सीरीज आर्या रिलीज हो जाएगी।

वेब सीरीज आर्या को लेकर नई नई जानकारियां सामने आ रही हैं, जो काफी रोचक हैं। मिली जानकारी के अनुसार राम माधवानी आर्या को वेब सीरीज प्रारूप में नहीं बल्कि फिल्‍म प्रारूप में बनाना चाहते थे। इसके‍ लिए निर्देशक ने अभिनेत्री काजोल से बात की। काजोल को पटकथा पसंद भी आई और काम करने के लिए लगभग हां कह भी दिया था। पर, अचानक काजोल ने घरेलू समस्‍याओं का हवाला देते हुए निर्देशक राम माधवानी की फिल्‍म आर्या से खुद को अलग कर लिया।

गौरतलब है कि 2010 में आई डच सीरीज़ पेनोज़ा को देखने के बाद नीरज माधवानी ने इसके हिन्‍दी रीमेक पर काम करना शुरू किया था। अभिनेत्री काजोल के इंकार करने के बाद भी राम माधवानी ने हार नहीं मानी। नतीजन, कुछ समय पहले राम माधवानी की मुलाकात निर्माताओं के माध्‍यम से सुष्मिता सेन से हुई।

सुष्मिता सेन को कहानी पसंद आई। कहानी काफी रोचक थी और सुष्मिता सेन लंबे समय से कमबैक के लिए कोई अच्‍छा ऑफर खोज रही थीं। ट्रेलर देखने के बाद कह सकते हैं कि सुष्मिता सेन ने कमबैक के लिए सही का चयन किया है और राम माधवानी की आर्या के लिए सुष्मिता सेन एक सही चयन हैं।

आधुनिक समय को देखते हुए सुष्मिता सेन और राम माधवानी ने फिल्‍म आर्या को वेब सीरीज प्रारूप में बनाने का निर्णय लिया। राम माधवानी और सुष्मिता सेन ने बिना किसी शोर शराबे के चुपके से काम शुरू कर दिया। धमाका उस समय हुआ, जब आर्या का जबरदस्‍त ट्रेलर दर्शकों के बीच आया।

उम्‍मीद करते हैं कि ट्रेलर की तरह वेब सीरीज आर्या भी दर्शकों को पसंद आए और सुष्मिता सेन जैसी खूबसूरत अदाकारा की बड़े पर्दे पर भी वापसी हो।