शरीर में सिहरन पैदा करने वाली होगी अनुष्‍का शर्मा की बुलबुल! टीजर में दिखी झलक

0
363

अनुष्‍का शर्मा के बैनर क्‍लीन स्‍लेट तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का विवाद भले ही ठंडा न पड़ा हो। लेकिन, अनुष्‍का शर्मा अपनी अगली हॉरर फिल्‍म के साथ मैदान मारने के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जीरो अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने अपनी अगली फिल्‍म बुलबुल का टीजर गुरूवार को रिलीज किया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुष्‍का शर्मा का बैनर परी जैसी हॉरर फिल्‍म बना चुका है, जिसमें अनुष्‍का शर्मा ने लीड भूमिका अदा की थी। पर, बुलबुल से अनुष्‍का शर्मा केवल निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं।

‘बुलबुल’ के फर्स्ट लुक में एक लड़की आभासी दुनिया में पेड़ों पर कूदती दिखाई देती है। इस लड़की के पांव आम मानव की तरह सीधे नहीं हैं। अनुष्‍का शर्मा के अनुसार बुलबुल विद्या, रहस्‍य और कुचक्र में लिपटी आत्‍म खोज और न्‍याय के बारे में शानदार कहानी है।

फिल्‍म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है और अहम भूमिकाओं में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली डैम, और परमब्रत चट्टोपाध्याय नजर आएंगे। इस फिल्‍म की स्‍ट्रीमिंग 24 जून से नेटफ्ल‍िक्‍स पर होगी।

फिल्‍म बुलबुल की कहानी एक ऐसी बाल वधु के संबंध में है, जो अपने परिवार की अगुवाई करते हुए एक रहस्यपूर्ण महिला के रूप में बड़ी होती है, एक दर्दनाक अतीत को शरण देते हुए क्‍योंकि पुरुषों की अतिप्राकृत हत्‍याओं ने उसके गांव को दैवी कोप से भर दिया है।