प्‍यार का पंचनामा निर्देशक लव रंजन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

0
294

मुम्‍बई। धोखाधड़ी के एक मामले में फिल्‍म प्‍यार का पंचनामा के निर्माता निर्देशक लव रंजन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने का समाचार सामने आया है।

PR

जानकारी के मुताबिक पिछले सप्‍ताह ढिंडोशी सेशन्‍स कोर्ट ने फिल्‍मकार लव रंजन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी, जो फिल्‍मकार लव रंजन ने एक धोखाधड़ी मामले में दायर की थी।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्‍त 2015 में ब्‍लू आई आर्ट्स प्राइवेट कंपनी के एक प्रतिनिधि ने मराठी फिल्‍म फ्रेंड्स, जिसमें स्वप्निल जोशी, सचित पाटिल, गौरी नलावडे ने अहम भूमिका निभाई थी, के लिए शिकायतकर्ता शिवराज सुरतकल के साथ वित्‍तीय सलाह मश्‍वरा किया था।

शिकायतकर्ता के अनुसार, ब्‍लू आई आर्ट्स प्रतिनिधि ने निवेश करने पर मुनाफे का 35 फीसद वापस देने का वायदा किया था और कहा था कि फिल्‍म की 30 फीसद शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके बाद शिवराज सुरतकल ने 1.25 करोड़ रुपये लोन के रूप में दिए।

इस फिल्‍म के लिए लव रंजन और अंकुर गर्ग की कंपनी लव फिल्‍म्‍स को फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर नियुक्‍त किया गया था। फिल्‍म फ्रेंड्स जनवरी 2016 को रिलीज हुई और फिल्‍म फ्रेंड्स ने 1.38 करोड़ का व्‍यवसाय किया।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, 12 फीसद काटने के बाद 1,21,44,000 रुपये सुरतकल के बैंक खाते में जमा किए जाने थे, लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। इसके पश्‍चात सुरतकल ने लव रंजन और अंकुर गर्ग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

हालांकि, फिल्‍मकार लव रंजन इस मामले को मूर्खता करार देते हैं। फिल्‍म फ्रेंड्स बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन करने में असफल रही थी, इसलिए उनको मुझे पैसे वापिस करने चाहिये। मैंने घाटा सहन किया है और शिवराज को 80 लाख रुपये मुझे भुगतान करने चाहिये।’

हाल ही में फिल्‍म निर्देशक लव रंजन ने अपनी आगामी फिल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी की घोषणा की है, जिसमें कार्तिक आर्यन, नुश्‍रत भरुचा और सन्‍नी सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे।