राखी सावंत ने विदेश में की शादी, वीडियो जारी कर कहा, मोदी जी अपने दामाद से मिल लो!

0
238

मुम्बई। हमेशा विवादों में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री राखी सावंत ने कथित तौर पर पिछले हफ्ते गुपचुप एक विदेशी युवक से शादी कर ली और सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी शादी का खुलासा किया है।

वीडियो में राखी सावंत कार चल रहे युवक को अपना दुल्हा बता रही थीं और देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अपना प्रशंसक। इस वीडियो में देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा, ‘मोदी जी अपने दामाद से मिल लो।’

इस वीडियो के अनुसार राखी सावंत इस समय अमेरिका में हैं। अमेरिका घूमते हुए राखी सावंत हर रोज कुछ न कुछ नया खोज लेती हैं। अपना दुल्हा खोजने के बाद एक शॉपिंग में अमेरिकी सैफ अली खान भी खोज निकाला।

शनिवार को सोशल मीडिया खाते पर रिलीज किए वीडियो में मॉडल राखी सावंत ने एनडीटीवी के कार्यक्रम प्राइम टाइम की जमकर तारीफ की। न्यूज एंकर और पत्रकार रवीश कुमार को डंके की चोट पर ख़बर दिखाने वाला पत्रकार कहा। जनता से एपील की कि एनडीटीवी का प्राइम टाइम जरूर देखें।

हालांकि, राखी सावंत ने किसी विदेशी से शादी कर ली है। ऐसा लगता नहीं है क्योंकि उनके सोशल मीडिया खाते पर ऐसा कोई अन्य प्रमाण मौजूद नहीं है, जो उनकी शादी होने की बात पर मोहर लगाता हो। ऐसा भी हो सकता है कि राखी सावंत को अस्थायी तौर पर भावी जीवन साथी मिल गया हो।