नरगिस की तबीयत बिगड़ी, महीने की छुट्टी पर!

0
165

मुंबई। अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से देश से बाहर हैं। उनके प्रवक्ता ने कहा है कि इसके पीछे अभिनेता उदय चोपड़ा से उनकी सगाई टूटना या फिल्मजगत छोड़ने का फैसला कतई नहीं है।

नरगिस का अचानक से सिनेमा जगत यहां तक कि अपनी नई फिल्म ‘अज़हर’ के प्रमोशन से भी गायब होने की वजह से अफवाहें उड़ाने वालों को और मसाला मिल गया है।

Nargis Fakhari 002
कुछ मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि नरगिस अभिनेता-फिल्म निर्माता उदय चोपड़ा के साथ अपनी शादी की घोषणा करने जा रही थीं, लेकिन उदय ने सगाई तोड़ दी। ऐसी भी अफवाहें हैं कि तनावपूर्ण रिश्ते की वजह से उन्हें ‘नर्वस ब्रेकडाउन’ हो गया और वह अपनी आगामी फिल्मों के निर्माताओं को अधर में छोड़कर चली गईं।

हालांकि नरगिस के प्रवक्ता ने कहा है कि ऐसा नहीं है।

प्रवक्ता की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “नरगिस ने पिछले एक साल से अधिक समय में एक वक्त में एक साथ तीन फिल्मों पर बहुत ज्यादा काम किया है। नरगिस को एक समय में एक फिल्म करने की आदत है और ये सब नरगिस के लिए कुछ ज्यादा ही हो गया है।”

कहा गया, “वह ‘अजहर’ के पूरे प्रचार के समय से ही बीमार हैं। उन्हें कई चोटें लगी हुई हैं..इन तमाम दिक्कतों और थकान के चलते उन्हें प्रचार के वक्त से ही करीब 101 डिग्री बुखार था।”

प्रवक्ता ने कहा, “उनकी बॉलीवुड को छोड़ने की कोई योजना नहीं है और अपनी फिल्म ‘बैंजो’ का लंबित काम निपटाने जून के दूसरे सप्ताह में लौटेंगी।”

गौरतलब है कि रॉकस्‍टार अभिनेत्री की अज़हर के बाद हाउसफुल 3 और बैंजो आने वाली है। इससे पहले एक साक्षात्‍कार में नरगिस ने स्‍वीकार किया कि उन्‍होंने एक साथ इतनी फिल्‍मों में काम किया, जिसके कारण उनका स्‍वास्‍थ्‍य काफी बिगड़ गया है और वे आगे से ऐसा कभी नहीं करेंगी।

-आईएएनएस