अबकी गर्मियों में समधी बन जाएंगे परेश रावल, ऋषि कपूर!

0
198

मुम्‍बई। जी हां, यदि सब कुछ ठीक रहा तो अबकी गर्मियों में अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल समधी बन ही जाएंगे। फिल्‍म लेखक और निर्देशक संजय छैल लंबे समय से आपको इस पंजाबी गुजराती शादी का गवाह बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

फिल्‍म अभिनेता वीर दास और ऋषि कपूर ने अपने अपने ट्विटर खातों से घोषणा कर दी है कि अबकी गर्मियों में पंजाबी और गुजराती शादी होकर ही रहेगी। हालांकि, शादी की पक्‍की डेट नहीं आई। अभिनेता वीर दास ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, ‘इन गर्मियों में। पारिवारिक पागलपन। हमारी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’।’

दरअसल, फिल्‍मकार संजय छैल अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल को लेकर पटेल की पंजाबी शादी नामक फिल्‍म बना रहे थे, जो काफी समय से बन रही है। इस फिल्‍म में ऋषि कपूर ने वीरदास के पंजाबी पिता और परेश रावल ने पायल घोष के गुजराती पिता की भूमिका निभाई है।

इस कॉमेडी और रोमांटिक फिल्‍म को 13 फरवरी 2015 में रिलीज किया जाना था। लेकिन, फिल्‍म के रिलीज होने से ठीक एक सप्‍ताह पहले ऋषि कपूर व वीर दास बीमार हैं, अभिनेता परेश रावल चुनावों में व्‍यस्‍त हैं और फिल्‍म की शूटिंग 10 फीसद बाकी है कहते हुए फिल्‍म के रिलीज होने की तारीख को स्‍थगित कर दिया गया।

इसके बाद, फिल्‍म पटेल की पंजाबी शादी को 2016 की ठंड अर्थात नवंबर महीने में रिलीज करने की योजना बनाई गई। लेकिन, फिल्‍म फिर से ठंडे बस्‍ते में चली गई। वैसे भी नवंबर दिसंबर 2016 में नोटबंदी के कारण फिल्‍मों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है।

इस फिल्‍म में ऋषि कपूर और परेश रावल भाबी जी घर पर हैं फेम शिल्‍पा शिंदे के साथ एक आइटम नंबर पर थिरकते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि गाना ऐसा है कि आप भी सीट से खड़े होकर थिरकने लगेंगे। बाकी तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।