ऋचा चढ्डा की अगली फिल्‍म मैडम चीफ मिनिस्‍टर, इस तारीख़ को होगी रिलीज

0
415

पंगा अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म का शीर्षक मैडम चीफ मिनिस्‍टर है।

मैडम चीफ मिनिस्‍टर को नवंबर और दिसंबर महीने में केवल 40 दिन के भीतर शूट किया गया है। फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में हुई है।

पत्रकार से फिल्‍म निर्देशन बने सुभाष कपूर ने जारी प्रेस बयान में कहा, ‘इस फिल्‍म ऋचा चड्ढा का लेना एक सही फैसला है क्‍योंकि ऋचा राजनीतिक और सामाजिक रूप से जागरूक कलाकार है। मैंने उनको सेक्‍शन 375 : मर्जी या जबरदस्‍ती में अभिनय करते हुए देखा।’

इस बारे में बात करते हुए ऋचा चढ्डा ने कहा, ‘मुझे अपनी अगली फिल्‍म मैडम चीफ मिनिस्‍टर की घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है। सुभाष कपूर और मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और सौरभ शुक्‍ला के साथ काम करना मेरे के लिए किसी सौभाग्‍य से कम नहीं है। यह मेरा अब तक सबसे मुश्किल किरदार है।’

17 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही फिल्‍म मैडम चीफ मिनि‍स्‍टर में ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय, शुभ्राज्‍योति और सौरभ शुक्‍ला अहम किरदार में नजर आएंगे।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि ऋचा चड्ढा के साथ पंगा में स्‍क्रीन शेयर कर चुकीं कंगना रनौट भी अपनी अगली फिल्‍म तलैवी में मुख्‍यमंत्री की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी, जो जयललिता के जीवन से प्रेरित है।