इस तारीख को रिलीज होगा टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर

0
194

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा तब से ही चर्चा में है, जब से इसकी घोषणा हुई है। एक तो अक्षय कुमार पहली बार भूमि पेडनेकर के साथ पहली बार स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं और दूसरा कारण फिल्‍म का रोचक नाम। हाल ही में इस फिल्‍म का टाइटल सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुस्‍करा उठे थे।

इससे में कोई दो राय नहीं कि अक्षय कुमार अभिनीत टॉयलेट एक प्रेम कथा का अक्षय कुमार के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। वैसे तो आज 2 जून 2017 को टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज होने वाली थी। लेकिन, किसी कारणवश फिल्‍म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया और फिल्‍म के लिए रिलीज डेट के रूप में 11 अगस्‍त को लॉक किया गया जबकि इस मौके पर अक्षय कुमार की क्रैक रिलीज होनी थी, जो अभी तक बननी शुरू भी नहीं हुई।

असल ख़बर तो यह है कि अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और सना खान अभिनीत फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने जा रहा है। फिल्‍म ट्रेलर को रिलीज करने के लिए अक्षय कुमार मुम्‍बई में एक इवेंट का आयोजन करेंगे।

बता दें कि फिल्‍म का निर्माण अक्षय कुमार और नीरज पांडे ने मिलकर किया है, जबकि फिल्‍म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा बॉक्‍स ऑफिस पर शाह रुख खान और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म द रिंग से टकराएगी।