OMG! इसलिए रूस में बैन हो गया Bad Moms का पोस्‍टर

0
216

मॉस्को। अमेरिकी बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा रही मिला कुनिस अभिनीत फिल्म ‘बैड मॉम्स’ रूस में मुश्किल में पड़ गई है, क्योंकि इस अभिनेत्री के आखिरी नाम का यहां कुछ और मतलब निकलता है।

हॉलीबुड रिपोर्टर डॉट कॉम के मुताबिक, सेंट पीटर्सबर्ग की एड एजेंसी ने इस फिल्म के पोस्टर लगाने से मना कर दिया, क्योंकि इसके पोस्टर पर लिखी उस बात का यहां कथित यौन निहितार्थ निकल रहा है। इसमें लिखा गया है, “क्या आप कुछ कुनिस चाहते हैं?”

कहा जाता है कि एड एजेंसी इसमें लिखे गए शब्द ‘कुनिस’ से परेशान है, जोकि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के नाम का आखिरी हिस्सा है। रूसी भाषा में कुनिस का मतलब ‘मुखमैथुन’ होता है।

Bad Moms 001

रूस में इस फिल्म की वितरक वोल्गा ने इस खबर पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

कंजरवेटिव पार्टी के सेंट पीटर्सबर्ग के विधायक विटाले मिलीनोव ने एड एजेंसी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसने ‘शहर की इज्जत बचा ली।’

मिलीनोव ने कहा, “हम वितरक की राय और हितों के बारे में कम परवाह नहीं कर सकते। सेंट पीटर्सबर्ग एक सांस्कृतिक राजधानी है और आप यहां हर तरह का कूड़ा लाकर नहीं डाल सकते।”

रूस की एक प्रमुख टीवी चैनल ने ‘बैड मॉम्स’ का विज्ञापन दिन के समय दिखाए जाने से इसमें निहित यौन सामग्री के कारण इनकार कर दिया। इस कॉमेडी फिल्म में अभिनेता क्रिस्टन बेल और कैथरीन हान ने भी अभिनय किया है। यह रूस में 1 सितंबर को रिलीज हो चुकी है।

-आईएएनएस