एंबर से विवाद जॉनी डेप को पड़ेगा महंगा !

0
212

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता पति जॉनी डेप और उनकी पत्‍नी अभिनेत्री एंबर हर्ड के बीच संबंध बेहतर नहीं हैं। इसके चलते जॉनी डेप को एंबर हर्ड के प्रशंसकों का गुस्‍सा झेलना पड़ रहा है। एंबर प्रशंसकों ने डेप की नई फिल्म ‘एलिस थ्रू द लुकिंग ग्लास’ का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

jonny depp
वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एंबर (30) ने अदालत में तलाक अर्जी लगा दी है, जिसके बाद अदालत ने डेप को उनसे दूर रहने का आदेश दिया है।

एंबर ने घरेलू हिंसा के आरोप को सही साबित करने के लिए कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा की थीं, जिनमें मारे-पीटे जाने की वजह से उनकी आंखें सूजी नजर आ रही हैं। प्रशंसकों ने घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने पर उनकी सराहना की।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “मैं जॉनी का करियर खत्म होने की उम्मीद करता हूं। ‘एलिस थ्र द लुकिंग ग्लास’ का बहिष्कार करता हूं।”

अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “एलिस थ्र द लुकिंग ग्लास’ और जॉनी डेप की बाकी फिल्मों का बहिष्कार। हम एंबर के साथ हैं।”

हालांकि डेप की फिल्म का बहिष्कार करने के कदम से हर कोई सहमत नहीं है। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “वे ‘एलिस थ्र द लुकिंग ग्लास’ का बहिष्कार क्यों कर रहे हैं? आपको अहसास है कि इससे सिर्फ जॉनी ही नहीं बल्कि सैंकड़ों लोग प्रभावित होंगे?”

अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “मुझे गलत न समझे। मुझे भी जॉनी डेप से हताशा हाथ लगी है, हालांकि आपको ‘एलिस थ्र द लुकिंग ग्लास’ का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, क्योंकि बाकियों ने भी फिल्म पर कड़ी मेहनत की है।”

-आईएएनएस