जानिए, किस अमेरिकी राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार को जाएगा किम कर्दशियां का ‘मत’ ?

0
205

लॉस एंजेलिस। हमेशा अपने बोल्‍ड लुक के कारण चर्चाओं में रहने वाली रियलिटी टीवी शख्सियत किम कर्दशियां ने आगामी अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों में अपना मत किसी को देंगी संबंधी का खुलासा कर राजनीति में तलहका मचा दिया है।

जी हां, लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थी कि अभिनेत्री किम कर्दशियां अमेरिकी राष्‍ट्रपति की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रम्प के लिए मतदान कर सकती हैं। लेकिन, एक मीडिया वार्ता के दौरान किम कर्दशियां ने अपने मतदान संबंधी बात करते हुए सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Kim Kardashian 001

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, किम कर्दशियां ने घोषणा की है कि वह रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के लिए मतदान करने की बजाय हिलेरी क्‍लिंटन को अपना मत देना पसंद करेंगी।

किम कर्दशियां ने कहा, ‘मैं हिलेरी क्‍लिंटन साथ हूं। मुझे लगता है कि हिलेरी इस देश का प्रतिनिधत्व अच्छी तरह कर सकती हैं और वह इस काम के लिए सबसे योग्य भी हैं। इस साल मैं न सिर्फ अपने लिए बल्कि अपने बच्चों के लिए भी मतदान कर रही हूं और मैंने यह फैसला सावधानी से विचार करने के बाद लिया है।’

हालांकि, रियलिटी अभिनेत्री किम कर्दशियां ने कहा कि वह पहले मतदान करने को लेकर सुनिश्चित नहीं थी, लेकिन इसकी अहमियत को देखते हुए उन्होंने मतदान करने का फैसला किया।

आगे बातचीत में किम कर्दशियां ने खुलासा किया कि मतदान करने के निष्‍कर्ष पर पहुंचने के लिए उन्‍होंने अपने विश्वसनीय सूत्रों से इस संबंध में पूर्ण और स्‍टीक जानकारी हासिल की है। -आईएएनएस