No Time To Die से जुड़े दस्‍तावेज लीक होने से बेपर्दा हुआ James Bond का मिशन!

227

जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘नो टाइम टू डाई’ को लेकर कुछ रोचक जानकारियां सामने आई हैं। हाल ही में फिल्‍म ‘नो टाइम टू डाई’ से संबंधित कुछ दस्‍तावेज लीक होने की बात सामने आई थी।

डेली एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट अनुसार लीक हुए दस्‍तावेजों के मुताबिक साहसी और जांबाज जासूस जेम्‍स बॉन्‍ड पांच वर्षीय लड़की मेटहील्ड के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे।

सूत्रों ने खुलासा किया कि फिल्‍म ‘नो टाइम टू डाई’ में डेनियल क्रेग एक पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। दरअसल, डेनियल क्रेग जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज की इस नयी फिल्‍म को ज्यादा सरप्राइजिंग और एंटरटेनिंग बनाना चाहते हैं।

‘नो टाइम टू डाई’ में काफी ज्‍यादा उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे। जेम्‍स बॉन्‍ड एक खुशनुमा गृहस्‍थ जीवन जीते हुए दिखाई देंगे। पर, कुछ ऐसी घटनाएं घटित होंगी कि जेम्‍स बॉन्‍ड एक फिर से दुनिया को बचाने निकल पड़ेंगे।

सूत्रों का कहना है कि यह फिल्‍म काफी सामयिक है क्‍योंकि इस फिल्‍म में जेम्‍स बॉन्‍ड विश्‍व को एक जैविक महामारी से बचाते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, यह महामारी पूरी तरह कोविड-19 नहीं है।
‘नो टाइम टू डाई’ की कहानी स्पेक्टर के अंत से पांच साल बाद शुरू होगी। ‘स्पेक्टर’ में हमने देखा था कि जेम्‍स बॉन्‍ड एक फ्रेंच मनोविज्ञानी मेडलीन स्वान (ली सेडॉक्स) के प्‍यार में पड़ते हैं।

गौर तलब है कि नो टाइम टू डाई बॉन्‍ड सीरीज की 25वीं फिल्‍म है, जो अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी। पर, कोरोना महामारी के चलते फिल्‍म को रिलीज नहीं किया गया। अब फिल्‍म नो टाइम टू डाई 12 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।