अगले साल स्‍नैपचैट संस्‍थापक से शादी करेंगी सुपर मॉडल मिरांडा

0
139

लॉस एंजेलिस। सुपरमॉडल मिरांडा केर और स्नैपचैट के संस्थापक इवान स्पीगेल अगले शाल शादी रचाने जा रहे हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्‍ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, अपने पूर्व पति ओरलैंडो ब्लूम के पांच वर्षीय बेटे फ्लिन की मां केर ने एक साल से ज्यादा समय तक स्पीगेल के साथ डेटिंग करने के बाद इस साल जून में सगाई कर ली थी। उन्होंने कहा कि शादी को लेकर पहले से तैयारियां चल रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या इस जोड़ी ने शादी का दिन निर्धारित कर लिया है तो केर ने ‘पेरिस मैच’ पत्रिका को बताया कि यह अगले साल होगी और वह ज्यादा समय तक इसका इंतजार नहीं कर सकतीं।

miranda-kerr

केर (33) ने बताया कि उन्हें स्पीगेल से शादी के प्रस्ताव की उम्मीद नहीं थी और जब उन्होंने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इस खूबसूरत सुपरमॉडल ने कहा, “मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी कि वह मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखेंगे और जब उन्होंने मुझसे कहा कि ‘मिरांडा मैं तुमसे पहली और आखिरी बार कुछ कहने जा रहा हूं, मैं तुम्हारे सामने घुटनों के बल बैठने जा रहा हूं।’ मैं बेहद घबराई हुई और भावुक थी, मैं खुशी से कांप रही थी।” -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।