‘बेवॉच’ में प्रियंका का किरदार ऐसा कि अमेरिका भी करेगा नफरत

0
177

मुम्‍बई। भले ही बॉलीवुड सुंदरी प्रियंका चोपड़ा क्‍वांटिको में एफबीआई की एजेंट बनकर विदेशी सरजमीं पर धूम मचा रही हों। लेकिन, बेवॉच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि उनकी नई भूमिका इतनी घटिया है कि अमेरिका उनसे नफरत करेगा।

जी हां। क्‍वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्‍म बेवॉच के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि वे नकारात्‍मक भूमिका में नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, ‘मैं फिल्‍म में ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रोन के साथ बहुत बुरा व्यवहार करती हूं। और वे दोनों लोगों के चैंपियन व राजकुमार की तरह हैं। इसलिए लोग इसको कम बर्दाशत करेंगे।’

priyanka-chopra-014

गौरतलब है कि टीवी की लोकप्रिय सीरीज पर बनने जा रही फिल्‍म बेवॉच में ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रोन मुख्‍य भूमिका में हैं। और फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं, जो कि नकारात्‍मक भूमिका है।

चलते चलते…..
अब यह तो वक्‍त ही बताएगा कि प्रियंका चोपड़ा अपने किरदार में कितना डूब पाती हैं। यदि प्रियंका चोपड़ा अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत कर देती हैं, तो उनके लिए हॉलीवुड के दरवाजे कभी बंद नहीं होंगे। अमेरिका वाले उनके किरदार से तो नफरत कर सकते हैं। लेकिन, उनके अभिनय के कायल हो जाएंगे।